BB13- 'हिमांशी का गुलाम' कहे जाने पर भड़के आसिम बोले- ये प्यार है

By Arunima Feb. 2, 2020, 6:54 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हिना शो में अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड को प्रमोट करती नजर आएंगी। बिग बॉस में आकर हिना कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन को एक टास्क भी देंगी। 

शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिना खान बिग बॉस के घर में ग्रैंड एंट्री करती हैं। हिना घर में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन्स से पूछती हैं कि घर में कौन ऐसा गुलाम है, जो किसी का चेला बनने में ही खुश है। हिना खान से इस सवाल पर शेफाली जरीवाला कहती हैं कि आसिम रियाज हिमांशी खुराना के गुलाम हैं। 

शेफाली की इस बात पर आसिम कहते हैं- अगर आप किसी से प्यार करते हो तो आप गुलाम नहीं होते हो। 

आसिम की बात पर शेफाली कहती हैं- मुझे आपसे फर्क नहीं पड़ता है मेरे लिए आप हिमांशी के गुलाम हैं। शेफाली के बाद हिमांशी पारस को माहिरा का गुलाम बताती हैं। इसपर पारस कहते हैं- आसिम का टैग मुझे देना चाहती है, तो हिमांशी कहती हैं ये बताओ आसिम गुलाम कैसे है? 

इसपर पारस कहते हैं आसिम पहले सिद्धार्थ की सुनता था, फिर शेफाली की और अब रश्मि की। पारस की इस बात पर आसिम काफी गुस्सा हो जाते हैं और पारस संग उनकी काफी लड़ाई हो जाती है। 

इसके बाद देवोलीना माहिरा को पारस की गुलाम बताती हैं और विशाल के भाई विकास शहनाज को सिद्धार्थ का गुलाम बताएंगे। कुल मिलाकर वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। 

ये भी देखिए :- BB13-जीत के लिए रश्मि देसाई के घर वालों ने करवाया हवन

Related Story