बिना एक्सरसाइज के शहनाज गिल ने घटाया 12 किलो वजन ,कहा-लोग मुझे मोटी बोलते थे।

By Aditi Sept. 16, 2020, 4:35 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ कौर गिल(Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है लेकिन अब पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शहनाज ने सिर्फ 6 महीने से भी कम समय में अपना 12 किलो (12Kg) वजन कम कर लिया है। बिग बॉस 13 से निकलर शहनाज ने अपने लुक्स पर बहुत काम किया है ।

बिग बॉस 13 में अपने नटखट और चुलबुले अंदाज़ से सभी का दिल चुराने वाली शहनाज़ अब सोशल मीडिया पर अपने स्लिम लुक से तहलका मचा रही हैं। शहनाज़ ने शो में खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताया था और अपने लुक्स पर इतना काम करके वो इस बात का सबूत भी दे रहीं हैं। शहनाज़ के इस ट्रांसफॉर्मेशन की चारों ओर लगातार चर्चा हो रही है। 

शहनाज़ ने खुद अपने वेट ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बताया कि ,'' लॉकडाउन की वजह से बहुत सारा काम, बहुत सी चीजें रुक सी गई हैं। इसलिए मैंने सोचा कि फिर वजन ही क्यों न घटाया जाए?' बिग बॉस 13' में कुछ लोगों ने मेरे वेट का बहुत मजाक उड़ा था। तो मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं। ''

शहनाज ने ये भी बताया कि,'' जब मार्च में लॉकडाउन शुरू हुआ था तो उस वक्त ,मैं 67 किलो की थी लेकिन अब मेरा वजन 55 किलो हो गया है। 6 महीने से भी कम समय में मैंने अपना बिना किसी एक्सर्साइज के 12 किलो वजन घटाया है। शहनाज़ ने अपनी डाइट को लेकर बताया कि वो अब नॉन वेज नहीं खाती हैं और भूख के हिसाब से ही खाना खाती है। ''

बहरहाल , शहनाज गिल के इस वेट लॉस अंदाज़ को देख वाकई हैरान हैं। हाल ही जब शहनाज ने अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तो वे हैरान रह गए और शहनाज को अब कटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत होने के कॉम्पलिमेंट मिल रहें हैं। 

बता दें कि शहनाज़ ने अपने लुक पर भी काफी काम किया है। उनकी नयी तस्वीरें इस बात का सबूत दे रहीं हैं कि अब वो पहले से भी ज्यादा स्मार्ट और हॉट हो गई हैं। 

साथ ही खबरें हैं कि शहनाज कौर गिल बिग बॉस शो के 14 वे सीजन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री कर सकती हैं ताकि शो की टीआरपी फिर से रिकॉर्ड सेट कर पाए। बहरहाल शो के मेकर्स ने अभी तक किसी भी ऐसी खबर की पुष्टि नहीं की है। 

Related Story