36 साल की हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, गोवा में रचाई थी बॉयफ्रेंड हर्ष से शादी, देखें तस्वीरें

By July 3, 2020, 10:49 a.m. 1k

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। भारती के जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। कोरोना वायरस के चलते भारती घर पर ही अपना जन्मदिन मना रही हैं।  भारती को पहली बार स्टार वन के द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सीजन 4 में देखा गया था। 

इस रिएलिटी शो में उन्हें अपने किरदार लाली के लिए काफी सराहना मिली थी। भारती ने अमृतसर के सरकारी स्कूल से अपनी पढाई की थी।

जन्मदिन के इस खास मौेके पर हम आपको भारती की शादी की तस्वीरें दिखा रहे है।  बता दें कि भारती ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से 3 दिसंबर साल 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी गोवा में हुई थीं सोशल मीडिया पर भारती ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी को लाइव किया था। 

शादी की सारे फंक्शन भारती ने सोशल मीडिया पर लाइव करवाई थी। हर्ष और भारती ने पूरी पारंपरिक रीति-रिवाजों से गोवा में सात मार्किस बीच पर फेरे लिए थे।

भारती ने अपनी शादी गुलाबी लहंगा पहना था। तो वहीं हर्ष ने ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी थी। भारती-हर्ष की शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। भारती ने अपनी शादी में 50 लाख खर्च किए थे। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिन गोवा में चले थे।

भारती की संगीत सेरेमनी से लेकर मेहंदी, हल्दी और शादी तक सब खास रहा था। भारती और हर्ष ने अपने मेहमानों के लिए पूल पार्टी का आयोजन भी किया था। 

अपको बता दें कि भारती ने 3 साल छोटे हर्ष से सालभर डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला लिया था। शादी के बाद दोनों 25 दिन के हनीमून पर गए थे।

आपको बता दे कि भारती सिंह और हर्ष पॉपुलर कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में मिले थे। इस शो में जहां भारती सिंह एक कंटेस्टेंट थी वहीं हर्ष शो में एक राइटर थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हर्ष जिसकी भी स्क्रिप्ट लिखते थे वो शो से बाहर हो जाता था। ये जानने के बाद भारती ने उन्हें अपने लिए स्क्रिप्ट लिखने को कही और वो शो जीत गईं।

बस फिर यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया। पूरे सात सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी की। 

Related Story