---विज्ञापन---

नातिन को गोद में लिए दिखें Anushka Sharma के पिता, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दी बर्थडे की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपने पापा अजय कुमार शर्मा का 60वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पापा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। इस मौके पर अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने पापा की 10 अलग-अलग तस्वीरें शेयर की है ।   कुछ तस्वीरों में […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपने पापा अजय कुमार शर्मा का 60वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पापा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। इस मौके पर अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने पापा की 10 अलग-अलग तस्वीरें शेयर की है ।

 

कुछ तस्वीरों में अनुष्का की बचपन की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। तो वहीं एक तस्वीर में अजय कुमार शर्मा अपनी नातिन वामिका (Vamika Kohli) को गोद में खिलाते नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों के साथ ही अनुष्‍का ने अपने पापा के बर्थडे पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

अनुष्‍का ने लिखा, '1961 के सबसे स्‍पेशल और नायाब एडिशन के 60 साल पूरा होने का जश्‍न यानी मेरे पापा। उन्‍होंने हमें इमानदारी, करुणा, स्‍वीकार करना और सही के साथ खड़े होना सिखाया। 

उन्‍होंने हमेशा इस बात पर जोर दिया कि हम मानसिक शांति के महत्‍व को समझें और इमानदार बने रहें। उन्‍होंने मुझे इतने तरीकों से प्रेरित किया है, जितने शायद वह जानते भी नहीं हैं। उन्‍होंने मेरा हमेशा सा साथ दिया और इतना प्‍यार किया जि‍तना कोई नहीं कर सकता। लव यू पापा.' 

बता दें अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा इंडियन आर्मी में कर्नल रहे हैं। अनुष्का की परवरिश आर्मी के माहौल में हुई ही उन्होंने पढ़ाई भी आर्मी स्कूल से की। 

सालों उनके पिता ने सेना में अधिकारी के तौर पर देश की सेवा की है। इन दिनों एक्ट्रेस पति विराट और बेटी वामिका के साथ समय बिता रही हैं। इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Mar 25, 2021 12:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.