प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, पति संग बिता रही है क्वालिटी टाइम।

By Aditi Oct. 15, 2020, 11:35 a.m. 1k

अदिति त्यागी -  अनीता हसनंदानी (Anita Hassandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) अपने घर में आने वाले बच्चे की किलकारियों का इन्तजार कर रहे हैं। जब से इस कपल ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर की है, ये लगातार खबरों में बने हुए हैं। उसके बाद से दोनों लगातार तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं । 14 अक्टूबर 2020 को अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने अपनी शादी के सात साल पूरे किये थे। अपनी सालगिरह और बेबीमून मनाने के लिए दोनों ने मिनी वेकेशन पर हैं और अब इसी बीच अपने लेडीलव अनीता के साथ रोहित ने कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। 

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनीता के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे में पूरी तरह से खोये हुए लग रहे हैं क्योंकि रोहित ने अनीता को हग किया हुआ है। 

अनीता एक नेवी-ब्लू रंग की ड्रेस में ईथर लग रही थीं। अनीता का प्रेगनेंसी का लुक बहुत ही खूबसूरत है। दूसरी तरफ रोहित ने अपने लुक को कैजुअल रखा।

एक और तस्वीर में अनीता ने अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट किया है।  रोहित और अनीता की शादी को सात साल हो चुके हैं और अब वो पूरी तरह से अपने बच्चे के लिए तैयार है। अनीता और रोहित 2020 में बच्चा चाहते थे जिससे वो सेटल हो जाएं। 

बहुत लम्बे समय से अफवाहों में होने के बाद अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने अपनी प्रेगनेंसी की पुष्टि की थी और घोषणा की थी कि जल्द ही वे मम्मी पापा बनेंगे , उन्होंने अपने आईजी हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था । प्रेमिका-प्रेमी, शादी और अंत में माता पिता होने से अपनी यात्रा का एक सुंदर वीडियो शेयर कर अनीता ने दो दिलों के साथ वीडियो को कैप्शन दिया था। फरवरी में अगले साल के रूप में अनीता और रोहित अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे ।

अनीता जो 39 साल की उम्र में मां बनने का सुख लेने जा रही हैं उन्होंने बताया था कि अनीता, उम्र का फैक्टर मेरे दिमाग पर खेला था। कई लोगों ने मुझे बताया कि यह मुश्किल होगा लेकिन फिर मैंने मन में सोचा और  मुझे एहसास हुआ कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। 

बता दें कि अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी  टीवी के बेस्ट कपल में से एक हैं। अनीता और रोहित साथ में पूरा-पूरा टाइम स्पेंड करते  हैं।  शादी के 7 साल के बाद भी दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ हैं। 

Related Story