मास्क पहनकर राणा संग फेरे लेंगी मिहीका बजाज, सामने आई प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें

By Aditi June 22, 2020, 12:53 p.m. 1k

साउथ स्टार राणा दग्गुबाती की इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों एक्टर ने अपने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ सगाई की थी। वहीं अब इस कपल की शादी की तैयारियां चल रही हैं जिसकी एक झलक मिहीका के सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

बता दें कोरोना वायरस के बीच ये कपल शादी करने जा रहा हैं। ऐसे में पूरी सावधानी बरती जा रही हैं। दुल्हन बनने जा रही मिहिका मास्क पहनकर शादी रचाने वाली हैं। दुल्हन के लिबास के साथ-साथ मिहीका बजाज डिजायनर मास्क भी पहनने वाली है, जिसकी पहली झलक वो इन तस्वीरों में दिखा चुकी है मिहीका ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे वह मिंट ग्रीन कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। 

तस्वीर शेयर करते हुए मिहीका बजाज ने कैप्शन में लिखा है- 'सेलिब्रेशन जारी है... मेरा दिन बेहद खास बनाने के लिए शुक्रिया.' मिंट ग्रीन लहंगे में दिखाई दे रहीं मिहिका ने माथ टीका और जड़ाऊ माला के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई के बाद एक्टर के पिता सुरेश बाबू ने बताया था कि दोनों की शादी 8 अगस्त को होना तय हुआ है।

मिहीका बजाज ने दुल्हन के इस गेटअप में 18 पोल्का, रूबी और गुलाबी नगों से सजा बेहद कीमती जादू माला पहना हुआ है। इसके साथ ही मिहीका बजाज ने मैचिंग मांग टीका भी पहना हुआ है। जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ ही फोटो में मिहीका बजाज ने जो ब्रैसलेट पहना हुआ है वो भी 22 कैरेट गोल्ड का बना हुआ है।

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाटि साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं। राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं राणा हिंदी फिल्मों में 'दम मारो दम','हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' में नज़र आएंगे ।

Related Story