20 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करना चाहती हैं Neelam Kothari, हायर किया PR टीम !

By Sarika June 10, 2021, 8:19 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-   After 20 years Bollywood actress Neelam kothari wants to comeback in film: नीलम कोठारी (Neelam Kothari) 80 और 90 के दशक की बड़ी अदाकारा रही हैं। एक समय था जब नीलम की अदाओं का जादू दर्शकों पर खूब चला करता था। नीलम ने 1984 में आई फिल्म ‘जवानी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह 1986 में आई फिल्म 'इल्जाम' में गोविंदा के अपोजिट नज़र आईं और दोनों की जोड़ी बॉलीवुड पर छा गई।

नीलम और गोविंदा दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी लाजवाब थी , ऑनस्क्रीन तो दोनों के बीच की ट्यूनिंग अच्छी थी ही ऑफस्क्रीन भी दोनों अच्छे दोस्त बन चुके थे। गोविंदा के मन में तो नीलम के लिए प्यार की भावना भी जाग उठी थी। इस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाओं से फिल्म इंडस्ट्री का बाजार गर्म था। गोविंदा, नीलम से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। इतना ही नहीं नीलम से शादी करने के लिए उन्होंने मंगेतर सुनीता तक से अपनी सगाई तक तोड़ ली थी। हालांकि फिर भी ये एक नहीं हो पाए और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

गोविंदा और नीलम ने एक-दूसरे के साथ 14 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार दोनों ने फिल्म ‘कसम’ में काम किया था। इसके बाद नीलम ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि 2001 में नीलम ने बॉलीवुड को गुडबाय कह दिया था और ज्वैलरी डिजाइनिंग में अपना करियर स्थापित किया।

वही 20 सालों तक कैमरा की नजरों से दूर रहने के बाद नीलम कोठारी ने 2020 में नेटफ्लिक्स के शो Fabulous Lives of Bollywood Wives से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया था।

बता दें कि Fabulous Lives of Bollywood Wives में नीलम कोठारी की कहानी ज्यादातर इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि उन्हें दोबारा एक्टिंग में वापसी करनी चाहिए या नहीं। नीलम को अपने करियर से ब्रेक लिए हुए दो दशक हो चुके हैं। ऐसे में वह अपनी दोस्त एकता कपूर और रवीना टंडन से सलाह लेती हैं, जो कहती हैं कि नीलम को एक बार और फिल्मों में कमबैक करने की कोशिश जरूर करनी चाहिए।

ऐसे में फैंस ये क्यास लगा रहे है कि, 20 साल बाद नीलम फिर से फिल्मों में काम करना चाहती है। खबरों के मुताबिक नीलम ने दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने के लिए PR team भी हायर किया है। वही खबरे है कि एक्ट्रेस  हो सकता है कि जल्द ही किसी फिल्म में भी नज़र आ सकती है। 

बता दे कि, हाल ही मेें नीलम और गोविंदा (Govinda) सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer 4) का हिस्सा बने थे। इस दौरान दोनों ने गाने आप के आ जाने से,पर शानदार परफॉर्मेंस दी। करीब 20 साल बाद दोनों को ऐसे साथ में देख फैंस काफी खुश नजर आए थे। वही सालों बाद भी दर्शकों को दोनों की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी। इस डांस का वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुआ था, फैंस ने उनके परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया था।

वही शो में 20 साल बाद नीलम को इस एनर्जी के साथ देख उनके फैंस काफी उत्साहित नज़र आए।  इस उम्र में भी नीलम की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है । आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और यंग नज़र आती है जितनी की पहले। ऐसे में उनका दोबारा एक्टिंग में कमबैक करना फायदेमंद साबित हो सकता है।

Related Story