नवरात्र में काली मां का रूप धारण कर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, पहचानिए कौन है ?

By Aditi Oct. 23, 2020, 3:30 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  इस समय पूरे देश में नवरात्र का त्यौहार मनाया जा रहा है। मां के 9 स्वरुप की पूजा इन नौ दिनों में की जाती हैं। देवी का उत्सव नौ दिनों तक जारी रहेगा। भारत में सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक नौ दिनों तक देवी के विभिन्न रूपों की पूजा हैं। फिलहाल किसी भी उत्सव पर प्रतिबंध होने के बावजूद, दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र की ऋषिना कंधारी (Rishina Kandhari)ने नवरात्रि में काली माँ का रूप लिया है। 

सामने आयी तस्वीरों में ऋषिना काली माँ(Kaali Maa) का अवतार लिए हुए नजर आ रही हैं। इस बार नवरात्री के त्यौहार को अलग रूप से मनाती हुई ऋषिना ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। काली माँ का पूरा रूप लिए ऋषिना काफी अच्छी लग रही हैं। इस  रूप के चलते वो काफी चर्चा बटोर रही हैं। 

टीवी पर कई शोज में काम कर चुकीं ऋषिना का ये अवतार देखने लायक है। ऋषिना ने नवरात्र में ये लुक अपनाकर फैन्स को काफी सरप्राइज कर दिया है। 

 

ऋषिना ने बताया कि इस साल वो दुर्गा पंडालों को बहुत मिस कर रही हैं। साथ ही उन्होंने सभी से निवेदन किया कि इस साल महामारी को देखते हुए अपने उत्सव सादे ढंग से मनाएं। 

बता दें कि  ऋषिना कंधारी ने नवरात्रि मनाने का एक अलग तरीका अपनाया है।महामारी से छुटकारा पाने और आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए रिशिना ने अपने मेकअप रूम को मंदिर में बदल दिया है।

गौरतलब  हो  कि ऋषिना बॉलीवुड फिल्म्स एक विलेन , साहेब बीवी और गैंगस्टर में भी दिखाई दे  चुकी हैं। 

Related Story