क्या प्रेग्नेंसी के चलते पूजा बनर्जी ने छोड़ा टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' !

By Aditi June 24, 2020, 7:03 p.m. 1k

स्टार भारत के सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी (Jag Janani Maa Vaishno Devi) में वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) इन चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि पूजा (Puja Banerjee) जग जननी मां वैष्णो देवी  (Jag Janani Maa Vaishno Devi)  शो को छोड़ रही हैं और इस शो में उन्हें रिप्लेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कर रही हैं । वहीं अब पूजा (Puja) के शो छोड़ने की वहज भी सामने आ रही है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो छोड़ने के पीछे पूजा बनर्जी की प्रेग्नेंसी है ।

 

पूजा बैनर्जी (Puja Banerjee)  ने इस शो में मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाई थी जिसे लंबे समय से दर्शकों से पॉजिटिव रिस्‍पांस मिल रहा था। इसका प्रीमियर पिछले साल सितंबर में हुआ था । हालांकि अब अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Puja Banerjee)   ने इस शो को छोड़ दिया है । 

आपको बता दें कि पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने 15 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर कुणाल वर्मा से शादी रचाई थी । आपको बता दें कोरोना वायरस की वजह से इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी । मौजूदा हालात के कारण शादी कि सारी रस्में कैंसिल करनी पड़ीं थी । आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2017 में सगाई की थी। ये कपल पिछले 9 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । दोनों का अफेयर सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर शुरू हो गया था । 

पूजा (Puja Banerjee) के टीवी करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2008 में स्टार प्लस के शो ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ से शुरुआत की थी । इसके बाद पूजा (Puja Banerjee) ने 'दर्द सबको होता है', 'देव', 'देवों के देव महादेव' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं । 

Related Story