बेहद खूबसूरत है भोजपुरी स्टार Aamrapali Dubey का घर, देखें तस्वीरें

E24

अदिति त्यागी - भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने अंदाज़ से जबरदस्त धूम मचाती हैं। अपने गानों की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती है। इनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। भोजपुरी सिनेमा पर आम्रपाली अपनी एक्टिंग के जादू से लाखों दिलों पर राज करती हैं। आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी हीरोइन हैं। आम्रपाली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तो चलिए आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा आम्रपाली के खूबसूरत घर की सैर (Aamrapali Dubey House) करवाते हैं - 

आम्रपाली ने साल 2020 में ही अपना नया आशियाना खरीदा था। लंबे टाइम से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव आम्रपाली दुबे ने अपने लिए नया फ्लैट खरीदा। आम्रपाली ने अपने आलीशान घर में अपने पूरे परिवार के साथ ग्रह-प्रवेश किया था। 

आम्रपाली ने अपने घर में व्हाइट कलर को ज्यादा तवज्जो दी है। उनके घर की दीवारें सफेद रंग की है जो घर में शांति का एहसास दिलाती हैं। 

आम्रपाली दुबे ने अपने घर में एक मंदिर भी बनवाया है। हाल ही में उन्होंने गणपति बाप्पा को यहां विराजमान किया था। आम्रपाली ने खूब अच्छे से इस जगह की साज-सजावट की थी। 

आम्रपाली ने अपने घर की छत को भी खूबसूरती से सजाया है। चारों तरफ हरियाली देखने को मिलती है। साथ ही बैठने के लिए एक सोफा भी रखा गया है। फर्श पर मार्बल फ्लोरिंग है। 

गोरखपुर में जन्मी आम्रपाली को अभिनेत्री बनने में कोई दिलचस्पी नहीं थीं।आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज से पढ़ाई की। आम्रपाली बचपन से ही डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं।  उन्होंने पहली भोजपुरी फिल्म अपनी दादी मां की खुशी के लिए की थी। आलम ये है कि आज आम्रपाली दुबे के यूपी और बिहार में बहुत चाहने वाले हैं। उनके अभिनय के साथ-साथ लोग उनके डांस के भी खूब दीवाने हैं। 

बता दें कि आम्रपाली ने साल 2014 में 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसमें वे दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा आम्रपाली, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ही काम किया। वह अब तक 18 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ लगातार हिट फिल्में देने वाली आम्रपाली फैन्स की फेवरेट हैं। यही वजह है कि वो अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम भी वसूलती हैं। आम्रपाली एक फिल्म के 25 से 30 लाख रुपए की फीस चार्ज करती हैं। आम्रपाली के नाम का यूपी-बिहार में जमकर बोल -बाला है और फैन्स उनके हर गाने या फिल्म को जबरदस्त प्यार देते हैं। यूपी -बिहार में आम्रपाली की फैन फॉलोविंग लाखों की तादाद में है।

first published:Sept. 25, 2021, 3:36 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .