PICS - आमना शरीफ हुईं 38 साल की, फिल्म प्रोड्यूसर से की थी हिंदू रीति रिवाज से शादी

By Neetu July 16, 2020, 11:37 a.m. 1k

साल 2003 में टीवी पर एक सीरियल आता था 'कहीं तो होगा' । इस सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुई थी कशिश यानी आमना शरीफ। आमना इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में काम कर रही हैं। शो में उन्हें निगेटिव रोल में काफी पसंद किया जा रहा है। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आमना शरीफ अब 38 साल की हो गई हैं। 16 जुलाई को आमना का जन्मदिन होता है। आमना शरीफ अब शादीशुदा है। 27 दिसंबर 2013 को आमना ने फिल्म प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी कर ली थी। करीब दो साल के रिलेशनशिप के बाद इस कपल ने धूमधाम से पंजाबी वेडिंग की थी। 

एक्ट्रेस आमना शरीफ मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और उनके पति अमित कपूर पंजाबी फैमिली से हैं । दोनों ने अपने प्यार के आगे धर्म को नहीं आने दिया।  कहा जाता है कि शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया था जिसके चलते खूब सुर्खियों में रही। 

इनकी शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शादी का फंक्शन करीब 4 दिनों तक चला था। 

आमना ने जब अमित कपूर से शादी रचाई थी तो इनके संगीत का फंक्शन यादगार बन गया था। 

आमना संगीत के रस्म में बहुत खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने डांस भी लाजवाब किया था। 

मेहंदी के .रस्म में उन्होंने फूलों के गहने पहने थे । फूलों के गहनों में सजी आमना किसी अप्सरा की तरह नजर आ रही थीं। 

आमना शरीफ ने जब अमित कपूर से शादी रचाई थी तो वो किसी फेरी टेल वेडिंग से कम नहीं थी।

 इनके रिसेप्शन में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारें पहुंचे थे। उनकी सहेलियां मौनी रॉय और संजीदा शेख ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था।

 शादी, मेंहदी, संगीत और रिसेप्शन सभी फंक्शन में आमना बहुत खूबसूरत दिखीं थी। वहीं शादी काफी महंगी भी थी। 

आपको बता दे आमना का नाम कभी राजीव खंडेलवाल से जुड़ा था। इनका अफेयर 2003 में 'कहीं तो होगा' के सेट पर शुरु हुआ था। दोनों की लव-लाइफ अच्छी चल रही थी लेकिन ये रिलेशन लगभग 3 साल शो के खत्म होते-होते टूट गया।  

आमना का बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी से भी अफेयर रहा। 2009 में आमना ने फिल्म 'आलू चाट' में काम किया था। इस फिल्म के साथ ही आमना और आफताब का अफेयर शुरु हो गया। 

दोनों ने बाद में साथ साथ दूसरी फिल्म 'आओ विश करें' में भी काम किया। राजीव के बाद आफताब से भी आमना का रिलेशनशिप ज्यादा टाइम तक नहीं चला। दोनों लगभग 3 साल के रिलेशनशिप के बाद 2011 में अलग हो गए। 

आफताब से ब्रेकअप के बाद आमना की जिंदगी में अमित कपूर आए। करीब 2 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली। आमना शरीफ और अमित कपूर का एक बेटा है। इनके बेटे का नाम आर्यन कपूर है। 

इन दिनों आमना पारिवारिक जिंदगी में बिजी हैं। आमना 2015 में एक बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं। सोशल मीडिया पर आमना खूब एक्टिव रहती है आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

Related Story