टीवी की कोमालिका आमना शरीफ की ही तरह खूबसूरत है उनका घर, देखिए तस्वीरें

By Neetu July 16, 2020, 1:18 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एक्ट्रेस आमना शरीफ खूबसूरत भी हैं, और हॉट भी। कभी कशिश बन अपनी सादगी से दिलों को धड़काया, तो अब कोमोलिका बन लोगों की जिंदगी में दहशत का दूसरा नाम बन गई है। 

38 साल की हो चुकीं आमना शरीफ एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही हैं। आमना को ग्रे शेड में देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था, लेकिन कहना पड़ेगा कि कोमोलिका जैसी वैंप का रोल भी आमना इस तरह से प्ले कर रही हैं, जैसे कि यह रोल उन्हीं के लिए लिखा गया था।

आमना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2003 में सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी। आमना अपने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग कर रही थीं, लेकिन ‘कहीं तो होगा’ में कशिश के रोल में आमना को हर दर्शक की आंखों का तारा बना दिया।

 सीरियल्स की दुनिया में नाम कमाने के बाद आमना ने फिल्मों की दुनिया में भी कदम रखा। वह ‘आलू चाट’ जैसी फिल्मों में नज़र आईं, लेकिन आमना का जादू बॉलीवुड में कुछ खास चल नहीं पाया। 

2013 में वह सीरियल ‘एक थी नायिका’ में नज़र आईं, थी जिसके बाद उन्होने सीरियल्स से लंबा ब्रेक ले लिया था, और 2019 में उन्होने कमबैक किया, कोमोलिका बनकर एक बार फिर वह छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं।

आमना की पर्सनल की बात करें, तो 2013 में आमना शरीफ ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अमित कपूर के साथ शादी की। दो साल की डेटिंग के बाद आमना और अमित ने शादी की थी।

 अमित से शादी करने के लिए आमना ने हिंदू धर्म अपनाया था, हांलाकि आमना के घर में ईद आज भी ऐसे ही मनाई जाती है, जैसे कि दिवाली का जश्न होता है।

अपने छोटे से परिवार के साथ आमना मुंबई के पॉश इलाके में बने बेहद आलीशान घर में रहती हैं। आमना ने अपने घर को इतनी खूबसूरत से सजाया है कि देखना वाला बस देखता रह जाए।

टीवी की स्टाइल डिवा आमना शरीफ का घर भी बेहद स्टाइलिश है। इस घर में आमना अपने पति अमित कपूर, बेटे आर्यन और ससूर के साथ रहती हैं।

हॉल की दीवारों पर कहीं टैक्चर प्रिंट किया गया है, तो कहीं वुडन वर्क करवाया गया है। हॉल में इटैलियन फ्लोरिंग करवाई गई है।

 दीवारें और सोफे क्रीम कलर के हैं। क्रीम कलर के सोफों के साथ पीच, ब्राउम और ऑफ व्हाइट कलर के कुशन रखे गए हैं।

 बालकनी के तरफ की पूरी दीवार कांच हैं, कि जहां से सूरज की रोशनी सीधा उनका लिविंग रूम में आती है।घर का यह कोना आमना को बेहद पसंद है, वह अक्सर अपनी तस्वीरें यहीं खिंचवाती हैं।

आमना और अमित ने हॉल को महंगे और एंटिक आइट्मस से सजाया है, दीवार पर लगी घड़ी भी बेहद क्लासी है।

हॉल के दूसरी तरफ इन्होने अपना डाइनिंग एरिया बनाया हुआ है। ब्लैक मार्बल टॉप वाली डाइनिंग टेबल के साथ डिफरेंट स्टाइल वाली ब्लू कलर की चेयर्स हैं। हॉल और डाइनिंग एरिया की छत पर गोल्डन कलर के बड़े-बड़े झूमर लगे हैं।

आमना ने अपना ड्रेसिंग रूम भी बेहद शानदार बनवाया है। टेबल पर सामने ही आमना के परफ्यूमस की कलैक्शन की झलक देखने को मिलती है। शीशे के चारों तरफ बड़े बड़े LED बल्ब लगे हैं।

एक्ट्रेस की बालकनी भी काफी बड़ी है। जिसे उन्होने पौधों और फूलों से सजाया है।

आमना ने अपने घर में एक बिल्ली भी पाली हुई है, जिसका नाम क्यूटी है।

लॉकडाउन के समय में आमना ने अपना पूरा वक्त बेटे आर्यन के साथ खेलते हुए और चेस खेलते हुए बिताया है।

आनना के घर की छत भी काफी बड़ी और खूबसूरत हैं, जहां इन्होने टैरेस गार्डन भी बनाया हुआ है। वर्कआउट फ्रीक आमना अक्सर घर की छत पर वर्कआउट करती हैं।

Related Story