Lockdown में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक के साथ कर रही हैं गार्डनिंग।

By Neetu May 20, 2020, 5:16 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस के कारण अपने पति विवेक दहिया के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने पति के साथ पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। फैन्स को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है। वही दोनों लॉकडाउन के बीच अपने सारे शौक भी पूरे करते दिख रहे हैं। कभी दिव्यांका पति के बाल काटती दिखती हैं, तो कभी विवेक के साथ खाना बनाती हैं । वहीं लॉकडाउन के दौरान दोनों गार्डेनिंग भी कर रहें हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा है, ''दो प्यार करने वाले जंगल में खो गए''

अक्सर अपने खाली समय में वो प्लांट्स की खूब देखभाल करते दिखते हैं। कुछ दिन पहले ही विवेक ने नर्सरी से कुछ प्लांट्स खरीदकर लाए थे  और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर भी दी थी। 

लॉकडाऊन में दोनों बागबानी में वक्त बिता रहे हैं। अपने अपार्टमेंट में लगे पौधोंं की देखभाल कर रहे हैं । दोनों ने इस दौरान नर्सरी से प्लाटंस भी खरीदे हैं और दोनों समय-समय पर इन प्लांट्स की देखरेख भी करते रहते हैं। दोनों कि ये पिक्चर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। साथ ही लोग इनके काम कि काफी सराहना कर रहे हैं।

दिव्यांका लॉकडाउन के दौरान अपने घर को सजाने और संवारने में जुटी हैं। शूटिंग में बिजी रहने वाली दिव्यांका को लंबे समय बाद घर में रहने का मौका मिला है । इस दौरान वो तरह-तरह का खाना बना रही हैं और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। 

वही खबर है कि दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ नया बिजनेस करने का फैसला किया है। वो जल्द ही प्रोडक्शन हाउस खोलने का सोच रही जिसका नाम है 'वन रीजन फिल्म्स' रखा है।

Related Story