38 साल की हुईं Shilpa Saklani, एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के साथ हैपिली मैरिड हैं !

By Neetu June 5, 2020, 3:32 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में गंगा के रोल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस शिल्पा सकलानी अग्निहोत्री (Shilpa Saklani Agnihotri)  5 जून को 38 साल की हो गई हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं बावजूद इसके फैन्स उन्हें सुबह से बर्थडे की विशेज दे रहे हैं।

                                                          Shilpa Saklani  Agnihotri

इसी बीच उन्हें सबसे प्यारा बर्थडे मैसेज दिया है उनके लविंग हसबैंड अपूर्व अग्निहोत्री(Apurva Agnihotri) ने। अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिल्पा की एक प्यारी पिक्चर पोस्ट की है। उन्होंने  लिखा है, "लाइफ में एक बार कोई किसी से मिलता है जो उसका ही होकर रह जाता है। मैं लक्की हूं कि मैंने अपने सोलमेट(Soul mate) से शादी की। भगवान ने तुम्हें मेरे लिए बनाया है ताकि मैं तुम्हें प्यार कर सकूं और तुम्हारी देखभाल कर सकूं। ताकि आप प्यार कर सकें और आप सबसे खुशहाल जन्मदिन के बच्चे की देखभाल कर सकूं। हैप्पी बर्थडे बेबी, लव यू उउउउउउउउउउ।  

अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टेलीविजन इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं जिन्हें हर कोई पहचानता है। इन दोनों को इंडस्ट्री के पावर कपल(Power Couple) में से एक माना जाता है।

                                               Shilpa Saklani And Apurva Agnihotri

 इस कपल की शादी को करीब 16 साल होने वाले हैं और आज भी दोनों का प्यार और एक दूसरे पर विश्वास यूहीं बरकरार है। 

                                                Apurva Agnihotri And Shilpa Saklani

अपूर्व अग्निहोत्री ने  फिल्म 'परदेस' के जरिए अपनी बॉलीवुड जर्नी(Bollywood Journey) शुरू की थी और इस फिल्म से अपूर्व रातों-रात फेमस हो गए थे। व शिल्पा को हमेशा से अपूर्व पर क्रश था लेकिन एक ही इंडस्ट्री(Industry) में होने के बावजूद भी दोनों अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले। रक्षंदा खान ने दोनों को मिलवाया था। दोनों पहली बार एक कॉफी शॉप में मिले थे और शिल्पा को तभी अपूर्व काफी पसंद आ गए थे।

                                                  Shilpa Saklani And Apurva Agnihotri

दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैंऔर एक-दूसरे को 'बो' और 'बोबो' कहकर बुलाते हैं। शिल्पा के मुताबिक, ''ये अपूर्व का रोमांटिक नेचर ही था जिससे उन्हें प्यार हो गया। दोनों के मुताबिक रिलेशनशिप में कुछ छोटी-छोटी चीजें होती हैं जो काफी मायने रखती हैं। जैसे आप अपने बीमार साथी की देखभाल करें या उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट करें जो उन्हें पसंद हो।''

                                              Apurva Agnihotri Shilpa Saklani

अपूर्वा और शिल्पा ने एक-दूसरे को डेट करने के 6 महीने बाद ही अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल(Next Level) पर ले जाते हुए इंगेजमेंट कर ली और फैन्स को शॉक करने के साथ-साथ सरप्राइज भी कर दिया। इसके बाद दोनों की शादी की डेट 24 जून 2004 तय की गई थी और दोनों ने इसी डेट पर देहरादून में ट्रेडिशनल तरीके से शादी कर ली। 

                                                  Shilpa Saklani Apurva Agnihotri Wedding

ट्रेडिशनल गढ़वाली शादी फंक्शन में दोनों के दोस्त और रिश्तेदार शामिल रहे। शिल्पा ने अपनी वेडिंग पर  एम्बेलिश्ड लाल लहंगा पहना था, जबकि अपूर्वा ने एक डिजाइनर फॉर्मल सूट में जलवा बिखेरा था। ये एक "रॉकिंग शादी" थी जहां सब कुछ शानदार रहा था।

                                                 Shilpa Saklani And Apurva Agnihotri

आपको बता दें कि ये जोड़ी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में अरसी और विधी के कैरेक्टर में नज़र आई थी। इसके बाद दोनों बाद डांस रियलिटी शो, नच बलिए सीजन 1 का भी हिस्सा बने और दोनों टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 7 का भी पार्ट रह चुके हैं।

Related Story