फेक अकाउंट बनाकर श्वेता तिवारी करती थी बेटी पलक को स्टॉक, अब जाकर किया खुलासा।

By Neetu May 16, 2020, 7:38 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल-  टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी । जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं । 39 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे की मां है। इन दिनों में पति अभिनव कोहली से भी अलग हो गई है। लॉकडाउन में वो अपने दोनों बच्चों के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं। 

श्वेता तिवारी सिंगल पैरेंट होने के बावजूद अपने बच्चों का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं, और उनकी खुशी से जुड़ी हर एक चीज का भी पूरा ध्यान रखती हैं। इतना ही नहीं आम मॉम की तरह श्वेता टाइम-टाइम पर ये भी चेक करती रहती हैं कि आखिर उनके बच्चे क्या कर रहे हैं।

फिलहाल लॉकडाउन की वजह से श्वेता अपनी फैमिली के साथ घर पर हैं और इसी बीच श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में काफी दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं।

श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में अपनी बेटी की शिकायत करते हुए कहा कि, - “वो मेरे साथ टाइम नहीं बिताना चाहती। यहां तक कि जब लॉकडाउन शुरू हुआ, तो पलक हर समय अपने दोस्तों के साथ फेसटाइम या स्नैपचैट पर चैट पर बातें करती रहती थी। 15 वें दिन, इन सब से ऊब जाने के बाद वो मेरे साथ समय बिता रही है। मैं लॉकडाउन से बहुत खुश हूं। ” 

हालांकि पलक ने अपनी मॉम की पोल खोलते खुलासा किया कि उन पर नजर रखने के लिए उनकी मॉम श्वेता तिवारी क्या नहीं करती थीं। पलक के मुताबिक श्वेता तिवारी ने एक फेक अकाउंट बनाया था और उसके जरिए वह पलक पर नजर रख रही थीं। पलक ने कहा, -  "और जब मैं 15 साल की थी। तो मां मुझे स्नैपचैट यूज करने या नहीं करने को लेकर बातें कर रही थीं। पता नहीं इस बारे में उन्होंने कुछ सुना होगा। बाद में इन्होंने फेक अकाउंट बनाया और मुझे भी उसमें जोड़ा।" पलक ने ये भी बताया कि मॉम ने मेरे छोटे भाई के नाम से फेक अकाउंट बनाया। इसपर श्वेता ने कहा कि मैं पासवर्ड भूल जाती हूं इसलिए मैंने ऐसा किया।  

पलक की परवरिश पर बात करते हुए श्वेता तिवारी ने बताया कि, - "जब पलक छोटी थी, तब मैं भी ज्यादा बड़ी नहीं थी। मैं पलक की एज 19 साल की थी, जब मैंने उसे जन्म दिया था। उस समय, मुझे नहीं पता था कि एक मॉम की तरह कैसे बिहेव करना है। मुझे नहीं पता था कि उसे सही या गलत कैसे सिखाया जाए क्योंकि मैं भी अपने एक्सपीरियंस के साथ सीख रही थी। ”

इस पर पलक ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी की मॉम को मेरी मॉम की तरह ही होना चाहिए, क्योंकि वो हमेशा ही मेरे साथ एक बड़ी बहन की तरह रही हैं और हम दोनों एक-दूसरे के काफी ज्यादा क्लोज़ हैं ।" 

आपको बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव रहती हैं, साथ ही पलक की हॉट एंड ग्लैमरस पिक भी सोशल मीडिया पर अक्सर काफी वायरल होती हैं। वहीं श्वेता और पलक की बॉन्डिंग का नमूना भी अक्सर देखने को मिल ही जाता है।

Related Story