ईद की तैयारियों में व्यस्त हुईं टीवी की बहुएं। ज़ोरदार होगा जश्न।

By Neetu May 24, 2020, 12:43 p.m. 1k

 पूजा राजपूत-- लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से ईद(Eid) की रौनक बाज़ारों से गायब है। लेकिन ईद का उत्साह कम नहीं है। टीवी की एक्ट्रेसेस(TV. Actresses) की बात करें तो अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए सभी ने तैयारियां कई दिन पहले ही शुरू कर दी थी। घर की साफ-सफाई से लेकर खास मिठाईयां बनाने की शुरूआत तो पहले ही ही हो गई थी। लज़ीज़ सेंवईयां और फिरनी के साथ होगा सभी का मुंह मीठा। ईद के मौके पर पहने के लिए स्पेशल ड्रैस का स्लेक्शन भी हो गया है। हाथों में मेहंदी भी रच चुकी है। । तो चलिए देखते हैं- टीवी की बहुओं की ईद की तैयारियां –

हिना खान(Hina Khan) –

हिना खान के लिए रमज़ान का मुबारक महीना इस बार बेहद खास रहा है। हर साल हिना इस दौरान भी अपने काम में बेहद व्यस्त रहती थीं। शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से हिना पूरे रोज़े नहीं रख पाती थीं। लेकिन इस साल हिना ने रमज़ान के पूरे महीने को अपनी फैमिली के साथ बितीया, रोज़े रखे, नमाज़ भी पढ़ी, परिवार के साथ इफ्तारी भी खाई, लोगों के लिए दुआ भी मांगी, रमज़ान के दौरान हिना एक से बढ़कर ट्रेडिशनल लुक में दिखीं, हिना के सभी लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

 हाल ही में हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें उन्होने बताया कि कैसे उन्होने ईद के लिए अपने घर की साफ-सफाई करनी शुरू कर दी है। यानि हिना के घर में ईद का जश्न जबरदस्त होने वाला है। ईद के मौके पर हिना के घर में पकवानों में घुलेगी हिना की स्पेशल मुस्कान की मिठास भी।

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम(Dipika Kakar Ibrahim) –

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम टीवी की चहेती बहुरानी हैं। ईद का त्यौहार दीपिका और शोएब के परिवार के लिए बेहद खास होता है। ईद के मौके पर जमकर शॉपिंग करने वाली दीपिका ने इस बार ईद की तैयारियां लॉकडाउन के दौरान के घर में रहकर ही की हैं। दीपिका मल्टीटैलेंटिड हैं, और अपने टैलेंट का उपयोग उन्होने इस बार ईद की तैयारियों में जमकर किया है। 

मेंहदी से दीपिका को बेहद प्यार है, तो दीपिका के हाथ में मेहंदी रच चुकी है। इसके साथ ही ईद के मुबारक मौके पर दीपिका ने अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू कर दिया है, जिसमें वो दिखाकर रही हैं, कि घर में बैठे कैसे करें ईद की तैयारियां।

गौहर खान(Gauhar Khan)-

गौहर खान भी ईद सेलीब्रेट करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। रमज़ान के महीने में गौहर ने भी रोज़े रखे थे। खुद को अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए टिक टॉक पर कई फनी वीडियोड भी बनाए थे, जिन्हें देखकर पता चलता है कि रमज़ान के महीने में गौहर ने इबादत के साथ साथ फैंस से भी जुड़ी रही । इफ्तारी में पिज़्ज़ा, चाट खाने वाली गौहर अब ईद के मौके अपनी रसोई में कुछ बेहद स्पेशल बनाने वाली है। और हां, मुंह मीठा करने के लिए खास गौहर स्टाइल की सेंवईयां तो होंगी ही।

अदा खान(Adaa Khan) –

अदा खान ने भी ईद की तैयारियां कर ली हैं। जुम्मे की अलविदा नमाज़ पढ़ने के बाद अदा ने इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने सभी फैंस को विश किया था। ईद सैलीब्रेट करने से पहले अदा ने खासतौर पर घर की साफ-सफाई की थी। इस बार की ईद काफी हटके होने वाली हैं। क्योंकि ईद की सभी तैयारियां घर में रहकर ही पूरी की गई हैं। ईद के मौके पर अदा भी खास पकवान बनाने वाली हैं। ताकि त्यौहार के सैलीब्रेशन में किसी तरह की कमी ना रह जाए।

हिबा नवाब(Hiba Nawab)-

चुलबुली हिबा नवाब जब अपने सीरियल ‘जीजाजी छत पर हैं’ की शूटिंग में बिज़ी होती थीं, तब भी रोज़े रखना नहीं भूलती थीं। और इस बार तो लॉकडाउन ने हिबा को रमज़ान का मुबारक महीना अपने घर पर सैलीब्रेट करने का मौका दे दिया। ईद को खास बनाने के लिए हिबा ने भी काफी तैयारियां की हैं। साथ ही ईद पर पकवान खाते वक्त हिबा अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखने वाली हैं।

Related Story