Eid के जश्न में डूबी टीवी की बहुएं। देखिए हिना और अदा के घर कैसे मनाया गया त्योहार !

By Neetu May 25, 2020, 7:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- लॉकडाउन(Lockdown) ने बाज़ारों से ईद(Eid) की रौनक छीन ली है। लेकिन दिलों में उत्साह और जोश की कोई कमी नहीं है। भले ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा है, लेकिन सभी अपने-अपने घरों में रहकर ईद का जबरदस्त जश्न मना रहे हैं। टीवीपुर भी ईद के जश्न में डूबा है, और अगर बात करें हर खास मौके पर खुशियों की मिठास घोलने वालीं टीवी एक्ट्रेसेस(TV Actresses) की तो टीवी की ये हसीनाएं भी जश्न मनाने में किसी से पीछे नहीं हैं। घर में दावत का इंतज़ाम किया जा रहा है, एक से बढ़कर एक लज़ीज़ पकवान बन रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर भी टीवी की एक्ट्रेसेस ने अपने फैंस को दी है ईद की मुबारकबाद –

हिना खान (Hina Khan)-

हिना खान ने ईद सैलीब्रेशन की तैयारियां एक दिन पहले ही शुरु कर दी थी। ईद के मौके पर हिना ने लज़ीज़ हैदराबादी चिकन बिरयानी बनाई है। जिसकी इनफोर्मेशन हिना ने अपना इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ ही हिना ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपने अब्बू से ईदी के लिए झगड़ती नज़र आ रही थीं। 

और हां, हिना आज के दिन कितनी खुश हैं, ये आप उनके टिकटॉक वीडियों में देख सकते हैं, जिसे उन्होने खास अपने फैंस के लिए बनाया है। वीडियो के ज़रिए हिना ने नाच-गाकर अपने फैंस को दी है ईद की मुबारकबाद।

आमना शरीफ(Aamna Sharif)-

टीवी की नई कोमोलिका आमना शरीफ ने भी अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके बधाई दी। इसके साथ आमना ने बताया कि ईद के मौके पर वो बनाने जा रही हैं सेवइयां शीर कुर्मा, जिसके बिना ईद के जश्न की मिठास फीकी रहती है। और हां, एक रात पहले आमना ने अपने घर से चांद का दीदार करवाकर, सभी को चांद दिखने की मुबारकबाद भी दी थी।

दीपिका कक्ककड़ इब्राहिम(Dipika Kakkar Ibrahim)-

ईद का त्यौहार दीपिका और शोएब के लिए बेहद खास होता है। ईद के मौके पर दीपिका और शोएब खास तैयारियां करते हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन की वजह से दीपिका ने सारी तैयारियां घर पर रहकर ही की हैं। दीपिका के रसोई में आज कई लज़ीज़ पकवान बनने वाले हैं। इसके साथ ही दीपिका ने अपने फैंस को कुछ तस्वीरें शेयर करके ईद मुबारक भी कहा। 

संजीदा शेख(Sanjeeda Sheikh) -

ईद के मुबारक दिन को अपने दोस्तों के साथ ना सैलीब्रेट कर पाने का संजीदा शेख को काफी दुख है। लेकिन ईद के जश्न में कोई कमी नहीं हैं। संजीदा ने इंस्टाग्राम अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इसी के साथ ईद की बधाई देते हुए संजीदा ने लिखा है – “सभी को ईद मुबारक। सभी को बिग वर्चुअल हग। घर में रहें, सुरक्षित रहें”।

गौहर खान(Gauhar Khan)-

गौहर खान तो पिछले दो दिन से फेस्टिव मूड में हैं। रमज़ान के महीने में गौहर कितनी खुश थीं, और खुद को एंटरटेन करने के लिए क्या-क्या कर रही थीं, इसकी जानकारी वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। ईद के मौके पर गौहर बन गई हैं शेफ। और अपनी रसोई में कई लज़ीज़ पकवान बनाने वाली हैं। 

लेकिन हां, ईद की दावत पर वो अपने दोस्तों को बेहद मिस करने वाली हैं, जिसका उन्हें काफी अफसोस भी है। इस बात भी गौहर ने इंस्टा स्टोरी में बताई है।

सना सैयद(Sana Sayyad)-

‘दिव्या-दृष्टि’ में दिव्या के रोल में नज़र आईं सना सैयद अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूलीं। सना ने ‘दिव्या-दृष्टि’ शो की शुटिंग के दौरान की कुछ पुरानी तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट कीं। साथ ही सना ने लिखा- ‘मेरे सभी प्यारे दोस्तों को ईद मुबारक। अल्लाह सबके लिए शांति, सुख और समृद्धि लाएं। अमीन।

शमा सिकंदर(Shama Sikander)-

टीवी की दुनिया से गायब शमा सिकंदर ने फैंस को मुबारकबाद देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस घर में रहकर हंसी-खुशी से ईद का जश्न मनाने की बात कर रही हैं। इसके साथ ही शना ने कहा, कि दुआओं में याद रखिएगा, मैं भी आप सभी के लिए दुआ कर रही हूं।

Related Story