रामायण' के युद्ध वाले सीन में सैनिक गरबा करते दिखा, करणवीर ने शेयर किया वीडियो !

By Neetu May 15, 2020, 12:45 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- रामानंद सागर के शो 'रामायण' (Ramayan) ने दोबारा टेलिकास्ट में भी 

धमाल मचाया हुआ है । इस शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 'रामायण' (Ramayan) को लॉकडाउन के चलते जबरदस्त टीआरपी भी  मिल रही है । वही इस शो ने दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो का रिकॉर्ड भी बना लिया है ।

जब से 'रामायण' का रिटेलीकास्ट हुआ है तबसे इसके कैरेक्टर्स से लेकर सीन तक खूब चर्चा में हैं। वही हाल ही मेें  'रामायण' का एक युद्ध सीन जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस सीन को  लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही एक मीम को टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस सीन में युद्ध के दौरान लक्ष्मण के पीछे कुछ सिपाही जंग लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं , उन्हीं में से एक सिपाही को देखकर सबको ऐसा लग रहा कि वो तलवार लेके युद्ध करने कि जगह तलवार लेकर गरबा डांस कर रहा हो। बस यही कारण है कि इस वॉर सीन को चेंज कर लोगों ने बैकग्राउंड में"Chogada Tara" गाना लगाकर  इसका कॉमेडी मीम बना दिया है। 

वही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए करणवीर ने लिखा कि, "मुझे ये मीम शेयर करना पड़ा,मैं सोच रहा था कि किसी ने जबरदस्त युद्ध कि रचना कि है- बिल्कुल जैसे गेम ऑफ थ्रोन की तरह।" इसके साथ ही वीडियो पर भी एक कैप्सन  लिखा है  कि, " जब आपको आपकी जॉब से ज्यादा पैसे ना मिलते हो।" करणवीर बोहरा के इस पोस्ट को लोग बेहद पसंद कर रहे, साथ ही फैंस ढ़ेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं। ये मीम सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त वायरल हो रहा है। लोगों को ये क्रिएशन खूब हंसा रहा है। वहीं कुछ लोग करणवीर पर ये आरोप लगा रहे हैं कि वो रामायण का मजाक बना रहे हैं। 

Related Story

Next Story

रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर के घर रखी डिनर पार्टी, नहीं दिखें रणबीर-आलिया

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:33 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को दो महीने हो गए है । कपूर परिवार अब इस गम से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा हैं । वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर और उऩके बच्चे रिद्धिमा और ऱणबीर भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में नीतू और रिद्धिमा ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। इस पार्टी में बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कुछ दोस्त शामिल हुए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ये तस्वीरें रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कि थी, लेकिन इन तस्वीरों में एक्टर रणबीर कपूर नजर नहीं आए। नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर का मैचिंग हेयरस्टाइल देखने को मिला। रिद्धिमा एकदम नीतू की कार्बन कॉपी लग रही हैं। घर की इस छोटी सी पार्टी में घर का चिराग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए। कयास लगाए जा रहे है  रणबीर इन दिनों आलिया के साथ रह रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है इन दिनों  रणबीर अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं। पिता ऋषि कपूर के देहांतके बाद से ही रणबीर काफी आत्मचिंतन कर रहे हैं।  ऋषि कपूर की तेहंरवी के दिन भी रणबीर आलिया के साथ ही, अपने पिता की तेहंरवी पर मेहमानों की तरह पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि रिद्धिमा कपूर पापा ऋषि कपूर की मौत के बाद से ही मां के साथ ही रह रही हैं और नीतू कपूर का पूरा ख्याल रख ही हैं । 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी, जिसमे दोनों मां-बेटी गाड़ी से बाहर निकलती नजर आ आई थी। पिछले दो महीने बाद नीतू अपने घर से बाहर निकली थी। हालांकि दोनों ने इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कैमरों को इग्नोर किया और जल्दी ही वहां से निकल गई । 

हाल ही में रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू को गिफ्ट में एक डॉगी दिया है । नीतू कपूर ने जिसका नाम डूडल रखा है । बीते दिनों उन्होंने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है । नीतू अब अपना ध्यान डूडल की देख रेख में लगाती हैं।

नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए अक्सर पोस्ट करती रहती हैं । इसके जरिए वह ऐसी चीजें भी कह जाती हैं, जिससे शायद दूसरे काफी कुछ सीख सकते हैं । उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी ऐसी है, जो उन लोगों के लिए बड़ी सीख हो सकती है, जो पैसे कमाने की दौड़ में शामिल हो अपनों को ही भूल जाते हैं । 

Related Story

Next Story

इन स्टार्स ने लॉकडाउन में रचाई शादी, किसी ने छत पर लिए फेरे तो कोई पहुंचा मंदिर

single-post

By E24 July 5, 2020, 7:36 a.m. 1k

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। भारत में भी कोरोना के मरीजों की तादाद बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीमारी से हर किसी को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन इन सब के बीच दो दिल मिल रहे है। टीवी और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस में भी शादी रचा रहे हैं। बीते दिनों कई स्टार्स है जिन्होंने घर पर ही सात फेरे लिए। ऐसे में इन सिलेब्रिटीज ने एक मिसाल भी पेश की है। फिजूलखर्ची से बचने की सीख दी है। तो आइए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

1 पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल को पूरे ठाठ के साथ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। इसके इस  कपल ने कोर्ट मैरिज की। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी हो जाने की जानकारी दी। पूजा ने कहा, 'आज हमारी शादी होनी थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखने हुए हमने सभी सेरेमनी कैंसल कर दी है। हमने एक महीने पहले शादी रजिस्‍टर करवाई थी और इस तरह अब हम शादीशुदा हैं।' पूजा और कुनाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों की सगाई हुई थी।

2 टीवी के जाने माने कपल एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून को शादी रचाई है। इस कपल ने न सिर्फ शादी की बल्कि शादी के हर रस्म को भी निभाया। यहां तक कि दोनों ने वर्चुअल संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त समेत परिवार वाले मौजूद रहे। बता दें कि दोनों पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले  थे। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।

3 फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 2, एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर और जिला गाजियाबाद जैसे फिल्मों में काम कर चुके आशुतोष कौशिक ने भी हाल ही में अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ शादी कर ली। इस कपल ने 26 अप्रैल को शादी रचाई। इस कपल ने घर की छत पर रही शादी की थी। न तो बारात आई और न ही बैंड-बाजा था। आशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई, जिसमें चुनिंदा लोग ही थे। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

4 दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इतना ही नहीं अंकित शाह और आशिमा नायर ने डिजीटल इन्वीटेशन भेजकर मास्क, ग्लव्स पहन कर आने की रिस्वेक्ट की थी। 

5 तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने मई में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा से शादी की। बता दें कि 13 मई को हैदराबाद के एक फॉर्म हाऊस में दोनों की शादी हुई। पहले ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इस शादी को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया था। कोरोना काल में शादी होने की वजह से शादी समारोह में सभी मेहमानों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

6 कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और राजनीतिज्ञ निखिल गौड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच 17 अप्रैल को शादी की थी। बता दें कि इस शादी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं किया गया था। समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें कई नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स मौजूद थे।

7 मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे और योगिता गावली की शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई के दागाडी ताल में मौजूद घर में दोनों की शादी हुई है। शादी समारोह के दौरान दोनों के परिवार वालों ने सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। 

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) और इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लॉकडाउन में अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। इतना ही नहीं शादी की खबर के साथ साथ इस कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज शेयर की थी। इस कपल ने घर पर ही बेहद सादगी से शादी रचाई थी। 

Related Story

Next Story

पापा को उंगलियों पर नचाती है Hiten Tejwani की बेटी! मां Gauri ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

single-post

By E24 July 4, 2020, 8:52 p.m. 1k

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) और एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। ये टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनसे वो बेहद प्यार भी करते हैं। एक बेटी को उसके पापा से ज्यादा लाड़-प्यार कोई और नहीं कर सकता। ऐसा ही रिश्ता हितेन तेजवानी का अपनी बेटी कात्या के साथ है। हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की मानें तो कात्या अपने पापा को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती हैं और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

 हितेन और कात्या का बेहद क्यूट वीडियो गौरी ने शेयर कर ये बात बताई है। वीडियो में कात्या खाना खा रही हैं और हितेन उनकी पोनीटेल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गौरी लिखती हैं- हितेन अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। हितेन उसके लिए कुछ भी कर सकता है और कात्या ये बात जानती है इसलिए उसे अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती रहती है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हितेन ने लिखा, 'ये तो चीटिंग है। अब वीडियो डालने की मेरी बारी है।' 

 आपको बता दें कि हितेन टीवी जगत के काफी पॉपुलर एक्टर हैं। इन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुमकुम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पवित्र रिश्ता’ जैसी कई सीरियल्स में काम किया है। हितेन और गौरी प्रधान ने कई टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया है। इनकी जोड़ी टीवी और रियल लाइफ में भी काफी हिट रही है। दोनों के रिलेशनशिप को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

इन टीवी सीरियल्स के अलावा हितेन टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुके हैं। गौरी और हितन के बीच प्यार शूटिंग के दौरान हुआ। उन्होंने 2014 में शादी कर ली। 2009 में दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने। इनके बेटे का नाम निवान तेजवानी और बेटी का नाम कात्या है। गौरी हितेन की दूसरी पत्नी हैं।

Related Story

Next Story

नए घर में शिफ्ट हुईं AAMIR KHAN की बेटी IRA KHAN, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 4, 2020, 8:23 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन इरा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पॉपुलर हैं। इरा अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा करती रहती हैं।  हाल ही में इरा ने एक पोस्ट शेयर एक गुड न्यूज़ अपने फैंस और फ्रेंड्स के साथ साझा की है। इरा खान अपने नए घर (New Home) में शिफ्ट हो गई हैं। इससे पहले वह अपनी मॉम रीना दत्ता के साथ रहा करती थीं।

नए घर में शिफ्ट होने के बाद इरा ने अपने न्यू होम की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में वुडेन स्टडी डेबल के पास कुर्सी पर बैठी हैं। उनके हाथ में बेहद बड़ी पेंसिल है और डेबल पर उनके सामने एक बुक खुली रखी है। टेबल पर ही इरा का लैपटॉप भी रखा है। कभी कुर्सी पर बैठी इरा हैप्पी पोज़ दे रही हैं। तो कभी अपनी पेंसिल से बुक में कुछ लिखते हुए पोज़ दे रही हैं।

साथ में ही लकड़ी का बना एक बुक शेल्फ रखा है। सामने की दीवार पर ‘ड्रैग्न बॉल मैंगा’ सीरिज़ के कैरेक्टर गोकू का बड़ा पोस्टर लगाया हुआ है। इस पोस्टर को देखकर कह सकते हैं कि इरा इस एक्शन सीरिज़ की बड़ी फैन हैं।

इरा के ये पोस्ट शेयर के बाद उन्हें फैंस और फ्रेंड्स की तरफ से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई थीं। हांलाकि इरा की पेंसिल से ज्यादा साइड में रखी वाइन की बोटल ने कुछ यूज़र्स का ध्याना ज्यादा आकर्षित किया। जिसपर इरा ने कमेंट करके सफाई भी दी उन्होंने इस बोतल को रिसायकल किया है, इसमें उन्होने पानी भरा है।

इससे पहले इरा का एक वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ इंस्टाग्राम लाइव के ज़रिए वर्कआउट कर रही होती थीं। तभी अचानक आमिर खान बीच में आ गए थे और उन्होंने ट्रेनर को हाय बोला था। आमिर का यह अंदाज़ उनके फैंस को खूब भाया था।

 

आपको बता दें कि 23 साल की हो चुकीं इरा काफी बोल्ड हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वह बोल्ड पोज़ देती नज़र आ रही हैं। पिछले साल इरा अपनी डेटिंग की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में छाई रही थीं। बीते दिनों खबर आई थी कि इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी (Mishaal Kripalani) संग ब्रेकअप कर लिया। खबरों की माने तो ब्रेकअप का वजह इरा का करियर था। 

Related Story