तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग जल्द शुरू होगी, पहले मेकर्स करने जा रहे हैं मॉक शूट

By Neetu July 10, 2020, 9:11 p.m. 1k

स्वीटी गौर - अनलॉक के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार द्वारा गाइडलाइन के साथ शूटिंग की परमिशन दे दी गई है। 24 जून से ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है मगर अब भी पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने शूटिंग को हरी झंडी नहीं दिखाई है। अब एक लंबे वक्त के बाद मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने से पहले मॉक टेस्ट करने का फैसला लिया है। यदि इस मॉक शूटिंग के बाद सभी सहमत होते हैं तो ही शूटिंग शुरू की जाएगी।

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' पिछले काफी समय से लोगों को इंटरटेन करता आ रहा है। जेठालाल (Dilip Joshi) से लेकर बबीता जी (Munmun Dutta) हर किरदार लोगों को पसंदीदा है। अब दर्शक बेसब्री से नए एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों खबरें थी कि शो की शूटिंग जल्‍द ही शुरू हो सकती है।  रिपोर्ट की मानें तो शो के मेकर्स शो से जुड़ी सुरक्षा को लेकर ज्‍यादा चिंतित हैं।

शुक्रवार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने शूटिंग शुरू करने से पहले मॉक टेस्ट किया। मालव ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जिनमें सभी टीम मेंबर्स पूरी सावधानी बरतते हुए टेस्ट कर रहे हैं। लॉकडाउन के 115 दिनों बाद दोबारा सेट पर पहुंचकर मालव ने अपनी उत्सुकता भा जाहिर की है। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद  फाइनली शूटिंग दोबारा शुरू हुई। इसे शुरू करने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। फिर हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

बता दें - शो की शूटिंग 19 मार्च के बाद से ही बंद है। जहां सभी शोज की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है वहीं अब इस शो के फैंस को भी नए एपिसोड का इंतजार है। शो के निर्माता और प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सभी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि बेहतर तरीके से शूटिंग को आगे कैसे बढ़ा जाए। वे कलाकारों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा के बारे में चिंतित हैं और जगह में प्रतिबंधों के साथ, सभी कलाकारों को कैसे मैनेज किया जाए।

उन्होंने आगे बताया कि -  उनके शो की टीम काफी बड़ी है। शो में कई अहम भूमिकाएं साथ नजर आती हैं ऐसे में कम लोगों के साथ काम करने में काफी दिक्कतें हो सकती हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और कम भीड़ के साथ शूटिंग कैसे होगी यही देखने के लिए मेकर्स ने मॉक शूटिंग की थी।

Related Story