'नागिन 4' के नए प्रोमो में शलाखा दिखी फुलऑन एक्शन मोड में, क्या वृंदा-देव को अलग कर पाएंगी ?

By Neetu July 16, 2020, 1:01 a.m. 1k

एकता कपूर (Ekta kapoor) का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' (Naagin 4) की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो गई हैं। शो के नए एपिसोड जल्द ही 18 जुलाई से टीवी पर दस्तक देने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद 'नागिन 4' के फैंस नए एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 तीन महीने तक अपने पसंदीदा शो से दूर रहने के बाद अब दर्शक एक बार फिर से इसका लुफ्त उठा सकेंगे। इसके साथ ही दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड में शलाखा यानी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का नागिन अवतार भी देखने को मिलने वाला है , जिसके चलते फैन्स और ज्यादा एक्साइटेड हैं।

बता दे कि ये शो अब आखिरी मोड़ पर है और हर बार की तरह इस बार भी शो में एकता कपूर ढेर सारे ट्विस्ट लाने वाली हैं। वही शो के नए एपिसोड्स के ऑनएयर होने से पहले मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो (Naagin 4 New Promo) शेयर किया है। इस प्रोमो में बृन्दा (Vrinda) अपना बदला लेने के लिए अपने सभी दुश्मनों का शिकार करती नजर आ रही है। तो वहीं अपना बदला पूरा होते ही बृन्दा को लाल टीकणी मंदिर के रहस्य के बारे में भी पता चल जाएगा। इतना ही नहीं प्रोमो के जरिए मेकर्स ने इस बात की तरफ भी इशारा कर दिया है कि बृन्दा की ये लड़ाई इतनी आसान नहीं होने वाली है। बृन्दा को रोकने के लिए कहानी में एक नई नागिन की एंट्री भी होने जा रही है। 'नागिन 4' के प्रोमो में इस नई नागिन की एक झलक भी दिखाई गई है।शो का प्रोमो काफी रोमांचक है। प्रोमो वीडियो में शलाखा फुलऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। वो वृंदा को अपने रास्ते से हटाने की पूरी कोशिश में हैं और इसके लिए वो फुलऑन प्लानिंग भी कर रही हैं। वही लाल टेकड़ी मंदिर का भी राज जल्द खुलने वाला है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे शलाखा अपने इरादे में कामयाब होती है, और ये किस मोड़ तक पहुंच पाता है।

वही शो के बारे में एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान एकता कपूर ने बताया था कि नागिन 4 का क्लाइमैक्स जबरदस्त होने वाला है। चौथा सीजन खत्म होने के बाद वो जल्द ही 'नागिन 5' को शुरू करेंगी। बता दे कि, नागिन 4 में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया, सायंतनी घोष, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी, जैस्मिन भसीन लीड रोल में है। हालांकि सायंतनी और जैस्मिन का रोल जल्दी ही खत्म कर दिया गया था। 

सारिका स्वरूप।

Related Story