लॉकडाउन का टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने उठाया पूरा फायदा। घर में बैठे-बैठे ये कर डाला ...

By Neetu July 7, 2020, 7:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत-‘कोरोनावायरस’ के संक्रमण को देखते हुए मार्च के महीने में देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया गया था। ये लॉकडाउन लोगों के लिए कई प्रकार की चुनौतियां लेकर आया था। लेकिन उन लोगों की भी कमी नहीं है, जिन्होने इस लॉकडाउन के अवसर में बदल डाला। इस लिस्ट में टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। जिन्होने फुर्सत के इन दिनों का पूरा फायदा उठाया और अपनी फिटनेस से सभी को हैरान कर दिया।

हिना खान –

टीवी क्वीन हिना खान सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देती नज़र आती हैं। लॉकडाउन के दौरान घर में बंद रहगने के बावजूद हिना ने एक्सरसाइज़ करनी नहीं छोड़ी थी। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिनमें उनकी टोंड बॉडी देख हर कोई उनकी फिटनेस का कायल हो गया था।

तेजस्वी प्रकाश-

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में नज़र आईं तेजस्वी भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। 28 साल की हो चुकी तेजस्वी मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेस हैं। हाल ही में तेजस्वी ने अपने एक तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फ्लैट एब्स फ्लॉन्ट कर रही थीं।

संजीदा शेख-

हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने हॉट लुक्स से इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है। आए दिन संजीदा इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहना पड़ेगा कि संजीदा ने इन दिनों अपनी फिटनेस पर संजीदगी से काम किया है। जिसका नतीजा है उनके फ्लैट एब्स। जिन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि संजीदा की मेहनत रंग लाई है।

मौनी रॉय-

मौनी रॉय की गिनती वैसे तो पहले से ही इंडस्ट्री की मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में होती है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान मौनी के पास भी भरपूर वक्त था अपनी सेहत पर ध्यान देने का। मौनी इन दिनों दुबई में अपनी बहन के घर में रह रही हैं। जहां रहते हुए मौनी ने अपने हिडेन टैलेंट को निखारा और अपनी स्लिम ट्रिम बॉडी को ओर ज्यादा संवारा। जिसका शानदार नतीजा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ देखने को मिलता है।

शेफाली ज़रीवाला-

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली ज़रीवाला भी अपनी फिटनेक को बेहद गंभीरता से लेती हैं। हाल ही में शेफाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह कमाल लग रही हैं। शेफाली रोजाना घर पर वर्कआउट करती हैं, और बैलेंस्ड डाइट लेती हैं। जिसका रिज़्लट है, कि वह सेक्सी और टोन्ड ऐब्स बनाने में कामयाब रहीं। जिन्हें वह जमकर सोशल मीडिया पर फ्लॉट भी कर रही हैं।

चाहत खन्ना-

बीते दिनों चाहत खन्ना की लाइफ में काफी उधल-पुथल रही। लेकिन इन सब का असर चाहत ने अपनी सेहट और फिटनेस पर नहीं होने दिया। डेली वर्कआउट के ज़रिए चाहत ने अपनी बॉडी को इतना फिट कर लिया है कि उन्हें देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बेटियों की मां है।

Related Story