कोरोना पॉजिटिव श्रेनू पारिख ने डॉक्टर्स और फैंस को कहा शुक्रिया, अस्पताल में चल रहा है इलाज

By Neetu July 17, 2020, 1:06 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना (Corona) से जंग लड़ रही है। इंडिया में भी इस संक्रमित बीमारी के लाखों मामले आ चुके हैं, और आए दिन ये मामलें बढ़ते ही जा रहे हैं। वही माया नगरी मुंबई (Mumbai) का इस बीमारी ने सबसे ज्यादा बुरा हाल कर रखा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी जगत के कलाकारों तक ये महामारी पहुंच गई है। 

वही कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से 'इश्कबाज' और 'सर्वगुनसंपन्न' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) भी नहीं बच पाईं। अपने कोरोना संक्रमित होने कि जानकारी खुद श्रेनु ने 15 जुलाई को इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। पोस्ट में लिखा था कि, ' मैं कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं। मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना कीजिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की बहुत शुक्रगुजार हूं, जो इस बुरे समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।'

वही अब हाल ही मेें श्रेनू ने इंस्टा स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर कि है, जिसमें वो अपने सभी फैंस का धन्यवाद कर रही है, जिन्होंने उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी और ढेर सारा प्यार भेजा हैं । श्रेनू ने पोस्ट में लिखा है कि, 'आप सभी की दुआ और शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत शुक्रिया। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी अहमियत रखता है। इस दौरान मुझे कई सारे लोगों के मैसेज मिले जिन्हें मैं जानती तक नहीं। मुझे प्यार करने वाले सभी मेरा सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़े रहे। इस सब ने मेरा मानवता और उदारता में विश्वास फिर से पैदा कर दिया है।#weshallbeatcovid'

वहीं, श्रेनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई बड़े टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। श्रेनू पारिख को पिछली बार शो 'सर्वगुण संपन्न' में देखा गया था। उसके बाद श्रेनू शो 'इश्कबाज' में दिखी, जिसमें उनके काम को फैन्स ने काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' , 'दिल बोले ओबेरॉय', 'ब्याह हमारी बहु' जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं। 

श्रेनू का नाम भी टीवी की फेमस एक्ट्रेसेज के लिस्ट में शुमार हैं। श्रेनू सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर फैन्स को एंटरटेन करती रहती है।

Related Story