रुबीना दिलैक मां बनने वाली हैं ? फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा दिया !

By Neetu July 11, 2020, 5:15 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -  'शक्ति अस्तित्व अहसास की' , छोटी बहू और 'देवों के देव महादेव' जैसे अन्य टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में घर पर फैमिली के साथ टाईम स्पेन्ड कर रही हैं। जहां खाली वक्त में वो अक्सर फार्मिंग के मजे लेती हुई नज़र आती हैं। रुबीना इन दिनों पहाड़ों के बीच बने घर और वहां के हरे - भरे बगीचे का पूरा लुफ्त उठा रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। रुबीना अक्सर अपने मस्ती भरे पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर अपने फैन्स से भी जुड़ी रहती हैं। इन्हीं सब के बीच रुबीना से जुड़ी एक और लेटेस्ट खबर सामने आ रही थी। खबर ये थी कि रुबीना शायद अब टीवी सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णों देवी’ का हिस्सा नहीं होंगी क्योकिं वो प्रेग्नेंट (pregnant) हैं।

वही रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही जहां एक तरफ रबीना के फैंस में हलचल मच गई तो वही दूसरी तरफ इन रिपोर्ट्स को सुनकर रुबीना  ने इसपर अपना जवाब दिया हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है। उन्होनें बताया कि ये खबरें महज अफवाह हैं वो अभी प्रेग्नेंट नहीं है। 

इसके साथ ही रुबीना ने अपने फैन्स के लिए ये भी कहा कि , 'सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने हमें शुभकामनाएं दी। लेकिन ये सब अफवाहें हैं। अभी हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं लेकिन भविष्य में जरुर फैमिली प्लान करेंगे और जब ये खुशखबरी होगी तो हम हमेशा की तरह इस खबर को भी अपने फैंस के साथ बेशक शेयर करेंगे ,जैसे हम अक्सर अपनी जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव के बारे में बताते रहे हैं। लेकिन फिलहाल अभी ऐसी कोई खबर नहीं है।'

आखिर में रुबीना ने अपनी बात को खत्म करते हुए ये भी बताया कि, वो अभी फिलहाल टीवी स्क्रीन पर वापसी नहीं करेंगी। क्योकिं वो अभी अपना पूरा टाईम अपने फैमिली को देना चाहती हैं। वो अभी थोड़ा वक़्त और फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करना चाहती हैं। 

वही रुबीना के बात ये अभी ये बात तो साफ हो गया है कि वो फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है। साथ ही रुबीना ने अपने फैन्स से भी ये साफ कर दिया कि अभी वो माइथोलॉजिकल शो 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' (Jag Jaanani Maa Vaishnodevi) का हिस्सा भी नहीं होंगी। बता दे कि इस शो में रुबीना 'मां वैष्णोदेवी' के लीड रोल में दिखने वाली थी। लेकिन अभी वो टीवी स्क्रीन पर वापसी नहीं करना चाहती ।

आपको याद दिला दें कि रुबीना दिलैक टीवी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या का रोल प्ले कर हर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। इस शो में रुबीना दिलैक  ने एक किन्नर का किरदार निभाया था। रुबीना दिलैक  के किन्नर अवतार को फैंस का खूब प्यार मिला था। तीन साल तक शो का हिस्सा बने रहने के बाद रुबीना दिलैक  ने इस सीरियल से किनारा कर लिया था।

Related Story