लॉकडाउन के दौरान हिना खान बनी ब्यूटीशियन । खुद बनाया आईब्रो !

By Neetu June 1, 2020, 4:36 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन  (Lockdown) में किस तरह खुद को फिट और खुश रखना है ये कोई टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) से सीखे। वो हमेशा सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैन्स को कुछ ना कुछ टिप्स देती दिखती हैं। साथ ही कैसे खुद को इस समय में पॉजिटिव रखना है और कैसे ऐक्टिव रखना है, ये भी सीख देती रहती हैं। उसके अलावा उन्होनें लोगों को कोरानावायरस (corona virus) के प्रति जागरुक करने से लेकर उन्हें मास्क बनाने और सब्जियों को सैनिटाइज करने तक का तरीका भी बताया है। जिसकी वजह से वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है।

इसी बीच हिना अपने फैन्स को एक और टिप्स देते हुए अपने इंस्टा पर कुछ पिक्चर्स पोस्ट किए है। हिना खान  लॉकडाउन में ब्यूटीशियन बन गई हैं। लॉकडाउन के दौरान पार्लर बंद होने कि वजह से उन्होनें खुद से ही अपनी आईब्रो और अपर लिप्स बना लिया । साथ ही वो कह रही हैं कि वो आत्मनिर्भर हो गईं हैं। 

पिक्चर पोस्ट करते हुए हिना ने कैप्सन लिखा है , लॉकडाउन में बढ़े आईब्रोज और अपर लिप्स के अनचाहे बालों को खुद से रिमूव किया, मैं अत्मनिर्भर हूं ।" इसके अलावा हिना खान ने एक और पिक्चर शेयर की है जिसमें वो खुद को वीकेंड के लिए तैयार दिखा रही है। 

पिक्चर शेयर करते हुए उन्होनें लिखा है, "ऑयलिंग, हेयर वॉश,थ्रेडिंग, स्क्रबिंग,मास्किंग सब कुछ हो गया है। अब मैं वीकेंड के लिए तैयार हूं। हिना इस पिक्चर मेें विदाउट मेकअप भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। हिना के द्वारा घर में ही किए गए स्किन रूटीन का ग्लो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है । हिना एक स्टाइलिश डीवा है, साथ ही उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी एक्टिंग तक के लाखों फैन्स हैं। 

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर कि शुरुआत कि थी, जिसमें उन्हें अक्षरा के नाम से दमदार पहचान बनाई। इस शो में उनकी एक्टिंग कि काफी सराहना कि गई।इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं। टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था। टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीता है। 

Related Story