अबीर और मिष्टी के बीच दीवार बनकर आए हैं रुसलान मुमताज़...

By Neetu July 14, 2020, 8:19 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज -  अनलॉक 2 में सीरियल्स के सेट पर रौनक बढ़ गई है। पिछले 15 दिनों से मुंबई के स्टूडियोज में शूटिंग शुरू हो गई है। सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग शुरू हो चुकी है और 13 जुलाई  से शो का फ्रेश एपीसोड शुरू हो चुका है। शो का फ्रेश एपीसोड आ रहा है तो वहीं सीरियल में  एक नई एंट्री भी हुई है।   

खबर है कि रुसलान इस शो में अबीर ( शहीर शेख़ ) और मिष्टी ( रिया शर्मा ) के बीच के रिश्ते की मजबूती को नाकाम करने की कोशिश करेंगे । शो में शहरी शेख़ रिया शर्मा के अलावा रित्विक अरोर भी हैं जो शहीर के भाई के किरदार में नज़र आते हैं । 

जब रुसलान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "मेरा किरदार मेन जोड़ी, मिष्टी (रिया शर्मा) और अबीर (शहीर शेख) के बीच के रिश्ते को प्रभावित करेगा । मैंने इस कैरेक्टर को ऐक्सेप्ट करने का फैसला किया क्योंकि यह मेरे बेटे के जन्म के बाद मिलने वाले एक गुड लक की तरह है । ऐसे मुश्किल समय भी आते हैं जब एक्टर को रिप्लेस कर दिया जाता है । स्टोरी लाइन को बदल दिया जाता है और कई बार शो को ही हटा दिया जाता है । ऐसे में मैं इस ऑपर्टूनिटी को कभी भी ना नहीं कह सकता था, ख़ासकर ऐसे समय में जब एक्टर्स और टेक्नीशियन यह नहीं जानते कि वे अपने अगले प्रोजेक्ट को कब पूरा करेंगे.”

रुसलान ने आगे कहा कि “ मैं और शहीर एक दूसरे को ग्यारह साल से भी ज़्यादा समय से जानते हैं जब शहीर इतना फ़ेमस नहीं था, हम बहुत मज़े किया करते थे, एक दूसरे के घर पर रुकते थे और आउट ऑफ़ टाउन ( out of town ) भी घूमने जया करते थे । फिर शूटिंग के वजह से हम बिज़ी हो गए । ये बहुत ही अच्छी बात है की हम अब साथ में काम कर रहे हैं । 

रिया के साथ काम करने पर रुसलान ने कहा “ मैं और रिया लाल इश्क़ नाम के शो में काम कर चुके हैं और हम दोनो उस शो में एक साथ थे । हमारी बॉंडिंग बहुत अच्छी है । लेकिन नए नियम के तहत हमें सोशल डिसटेंसिंग का ध्यान रखना पड़ रहा है इसलिए हम ज़्यादा मिल नहीं पा रहे । 

रुसलान ने सेट पर हो रहे रख रखाव पर भी बताया कि “ यह हर वक्त आपका टेम्प्रेचर चेक और ऑक्सीजन चेक होता है । हर चीजों को बार बार सैनिटाइज़ किया जाता है । शूट के वजह से हमें मास्क हटाना पड़ता है पर सेट पर हर किसी को मास्क पहन के ही रहना है । शो के प्रोड्यूसर राजन शाही सर ने हमारे लिए हर वक्त हल्दी वाला काढ़ा, पीने को गर्म पानी, ग्रीन टी का प्रबंध कर के रखा है ।

Related Story