मुंबई में कोरोना का कहर बढ़ा, करण टैकर ने परिवार को महामारी से बचाने के लिए ये काम किया

By Neetu July 15, 2020, 3:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देश और दुनिया भर में कोरोना(Covid 19)का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना के 9 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। धीरे-धीरे कोरोना फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी पैर पसारता जा रहा है। लिहाजा अब सभी सितारे फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं और तमाम सावधानियां बरत रहे हैं।

इसी बीच टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है फेम करण टैकर(Karan Tacker) भी कोरोना के मामलों को लेकर परेशान नजर आए। लिहाजा उन्होंने अपने मुंबई के अंधेरी वाले घर से लोनावला शिफ्ट हो गए हैं।  

करण अपने परिवार के साथ लोनावला(Lonavala) चले गए हैं। इसी को लेकर हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में बात की। करण ने कहा - ''हम एंबी वैली में रहते हैं। शहर से बाहर जाने के पीछे कारण ये था कि मुंबई में बहुत सारे मामले सामने आए हैं। मेरी इमारत में भी कुछ मामले थे और मेरे माता पिता वृद्ध हो रहे हैं मैं लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहता हूं।''

 आपको बता दें करण टेकर की बिल्डिंग में 5 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद करण ने शिफ्ट करने का फैसला लिया। करण ने कहा जब वो अपने काम पर वापस लौटेंगे तो वो लोनावला से ही अप एंड डाउन करेंगे। करण ने आगे कहा- ''सौभाग्य से हम में से किसी ने भी अभी तक इसका सामना नहीं किया है लेकिन इन सभी को ध्यान में रखते हुए हमने सोचा कि ये एक अच्छा विचार होगाअगर हम सुरक्षित रहने के लिए शहर से दूर चले जाते हैं।करण ने आगे कहा - शहर से बाहर जाने का नुकसान यह हुआ कि यहां चिकित्सा सुविधाओं में कमी है लेकिन मैं अपने माता पिता के साथ हूं और सौभाग्य से लोनावला और एंबी वैली में चिकित्सीय सुविधाएं हैं। मुंबई की तरह अच्छा नहीं है लेकिन हम सभी स्वस्थ हैं और सबसे खराब स्थिति में भी भगवान ना करें हम सभी मुंबई के अस्पताल में वापस जा सकते हैं।''

आपको बता दें हाल ही में टीवी एक्टर करण टैकर वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। इस सीरीज को देखने के बाद हर किसी ने करण टैकर की खूब तारीफ की थी। करण ने खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि इस सीरीज के लॉन्च होने के बाद से ही वो सातवें आसमान पर हैं।

Related Story