बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं PRIYANKA की जेठानी SOPHIE TURNER, जल्द बनने वाली हैं मां

By Aditi July 4, 2020, 4:52 p.m. 1k

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक के साथ अमेरिका में रह रही हैं। पीसी आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। जल्द ही देसी गर्ल के ससुराल में किलकारियां गूंजने वाली हैं। 

बीते दिनों खबर आई थी कि निक जोनस के बड़े भाई और प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं। इन दिनों सोफी अपनी प्रेग्नेंसी का लुफ्ट उठा रही हैं। सोशल मीडिया पर सोफी और जो की कुछ तस्वीरें सामने  आई है। इन तस्वीरों में सोफी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

 

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि जो और सोफी अपने दोस्तों के संग वॉक करते नजर आ रहे है। सोफी जो के साथ साथ उऩके तीनों डॉगी भी नजर आ रहे है। कोरोना वायरस के चलते इस कपल ने पूरी सावधानी बरती है। मास्क लगाए ये सभी घर से बाहर निकले। इस दौरान सोफी शॉट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। तो वहीं जो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉट् में नजर आए। 

इसी साल फरवरी में अचानक खबर आई कि सोफी चार महीने से प्रेग्नेंट हैं और जल्द जो के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि अभी तक सोफी और जो के साथ साथ पूरे परिवार ने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि अब तस्वीरों से सब साफ हो गया कि कि सोफी टर्नर मां बनने जा रहीं हैं। बता दें कि सोफी टर्नर अभी महज 24 साल की ही हैं। 

 साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था । पिछले साल मई में दोनों ने लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी। बीते दिनों इस कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। 

बता दें कि सोफी और प्रियंका के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करती हैं। फैमिली वेकेशंस पर भी जाती हैं। वैसे तो सोफी प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 13 साल छोटी हैं, जहां प्रियंका 37 साल की हैं वहीं सोफी अभी 24 साल की हैं। 

Related Story