सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा के वीडियो दिल को करार आया के शूटिंग लोकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

By Neetu July 23, 2020, 6:51 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आए दिन लाइमलाइट में रहते हैं। सिद्धार्थ की फैन फॉलाइंग भी देखने लायक है। सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर खबरों में हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ नजर आएंगी । इसी बीच 'दिल को करार आया के' शूटिंग कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्रां एकाउंट पर जानकारी दी है कि यह नया सॉन्ग 'दिल को करार आया (Dil Ko Karaar Aaya)' किस दिन रिलीज होने जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है, 'दिल को करार आया के लिए एक्साइटेड हूं.' सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का यह रोमांटिक अंदाज 31 जुलाई को सुबह 11 बजे रिलीज होगा। इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैन्स के लिए जोरदार तोहफा लेकर आ रहे हैं। 

बता दें - जैकलीन और बादशाह का गाना 'गेंदा फूल' डायरेक्ट करने वाली स्नेहा शेट्टी कोहली ही सिद्धार्थ और नेहा के इस गाने को डॉयरेक्ट कर रही है। साथ ही इस गाने को देसी म्यूज़िक फैक्ट्री के लिए अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। स्नेहा का ये पहला गाना है जो लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया है।

फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ सिद्धार्थ के नए गाने का इंतज़ार कर रहे है। सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, औऱ आए दिन अपने चाहनेवालों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट भी करते रहते है।

Related Story