शोएब इब्राहिम से ट्रोलर्स ने पूछा वाइफ दीपिका का धर्म, एक्टर ने दिया ये जवाब !

By Neetu May 20, 2020, 7:49 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- सीरियल 'ससुराल सिमर का' से प्यार में पड़े एक्टर शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim) और ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) ने 2018 में शादी कर फैन्स को सरप्राइज कर दिया था। दोनों  ये कपल अक्सर ही लोगों को कुछ प्यारा और इंट्रेस्टिंग पोस्ट कर कपल गोल(Couple Goal) देते रहते हैं और इतना ही नहीं शोएब अक्सर अपनी लविंग वाइफ को ट्रोलिंग से भी प्रोटेक्ट करते रहते हैं, और ऐसा ही शोएब ने एक बार फिर किया है, एक यूजर के एक गलत सवाल का करारा जवाब देकर।

दरअसल, हाल ही में शोएब इब्राहिम ने सहरी के बाद #AskMeAnything सैशन रखा था जिसमें फैंस उनसे सवाल करते नजर आए थे। इस दौरान फैंस ने शोएब इब्राहिम से कई अजीबो-गरीब सवाल भी पूछ डाले।

एक यूजर ने ऐक्टर को ट्रोल करने के लिहाज से पूछा, - "मुझे बताइए आपकी वाइफ हिंदू हैं या मुस्लिम"। हालांकि ऐक्टर इस सवाल को इग्नोर भी कर सकते थे लेकिन शोएब ने इसका जवाब देकर ट्रोलर की ही बोलती बंद कर डाली। शोएब ने इसका बेहतरीन जवाब देते हुए लिखा, - "इंसान अच्छी है क्या इतना काफी नहीं है।"

शोएब के इस जवाब की अब काफी तारीफें हो रही हैं और इस जवाब के बाद फैन्स इस कपल पर पहले से भी ज्यादा प्यार लुटाने लगे हैं।बता दें कि इससे पहले भी एक फैन ने ऐसा ही एक उल्टा सवाल पूछा था। फैन ने जानना चाहा कि, 'दीपिका कक्कड़ हमेशा सलवार सूट में ही क्यों नजर आती हैं। सवाल पूछते हुए यूजर ने लिखा, - "क्या आपका परिवार उनको सूट पहनने के लिए फोर्स करता है?" ' अपने फैन के इस सवाल पर भी शोएब इब्राहिम ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।.

शोएब ने जवाब में लिखा, - " इस सवाल का जवाब, मैं आपको देना जरूरी नहीं समझता। सच क्या है ये केवल मैं और मेरी वाइफ जानते हैं। कौन हमारे बारे में क्या सोचता है इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसकी जैसी सोच होती है वो वैसे ही सवाल कर सकता है। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि ऊपर वाला आपको खुश रखे।'

आपको बता दें कि साल 2018 में जब दीपिका और शोएब की शादी हुई थी कि शादी के कार्ड पर दीपिका का नाम उनका नाम फैजा लिखा गया था। दीपिक की ये दूसरी शादी है और उन्होंने निकाह के लिए अपना धर्म बदला है। इन दिनों वो शोएब के साथ रोजा भी रख रही हैं। 

Related Story