Rana Daggubati की शादी हुई पोस्टपोन, कोरोना महामारी को देखते हुए घरवालों ने लिया फैसला !

By Neetu June 11, 2020, 7:58 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- "बाहुबली" के "भल्लालदेव" राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) ने जबसे सोशल मीडिया के पर मिहिका बजाज(Miheeka Bajaj) के साथ इंगेजमेंट(Engagement) होने की अनाउंसमेंट की है तब से ही फैन्स दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना महामारी की वजह से दोनों की शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

बता दें कि इस कपल की शादी के लिए 8 अगस्त की डेट फाइनल की गई थी और दोनों के परिवारों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब इस डेट को अनिश्चित समय तक के लिए टाल दिया गया है। खबरें हैं कि राणा और मिहिका दोनों के घरवाले इस शादी को ग्रैंड शादी का रूप देना चाहते हैं जो कि हैदराबाद के मौजूदा हालात में पॉसिबल नहीं है। 

कुछ ही समय पहले राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने एक छोटे से फंक्शन में अपने रोका सेरेमनी को पूरा किया था। इस फंक्शन में दोनों परिवारों के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इसी के बाद खबरें आने लगी थीं कि राणा दग्गुबाती ने शादी कर ली है। जिसपर राणा के फादर ने मीडिया में आकर इस बात का खुलासा किया था कि अभी सिर्फ इंगेजमेंट हुई है। शादी  होनी बाकी है। 

आपको बता दें कि मिहिका बजाज हैदराबाद के इवेंट मैनेजमेंट फर्म ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की फाउंडर हैं। उन्होंने लंदन के चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई की है।

वहीं एक्टर राणा दग्गुबाती साउथ इंडीयन सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काफी ऐक्टिव हैं। राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में ऐक्ट्रेस बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' और मोस्ट पॉपुलर 'बाहुबली' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Related Story