रामायण की सीता दीपिका चिखलिया का बना फर्जी अकाउंट ! फैंस से मांगी पैसे की मदद !

By Neetu May 21, 2020, 2:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - एक तरफ सोशल मीडिया(social media) के तमाम फायदे हैं तो कई नुकसान भी। भले ही सोशल मीडिया के जरिए कोई भी जानकारी लाखों-करोड़ों लोगों तक पहुंचाई जा सकती हो, लेकिन कई बार इस टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल भी होता हुआ नजर आता है। स्टार्स का फेक अकाउंट बनना भी अब आम बात हो गई है। कई फेक यूजर सितारों के फेक अकाउंट बनाते हैं और उनके नाम पर कंटेंट पोस्ट करते हैं।

कुछ ऐसा ही अब रामायण(Ramayana) में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर्स के साथ भी हो रहा है। अरुण गोविल(Arun Govil) से लेकर सुनील लहरी(Sunil Lehri) और रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi) के नाम से भी सोशल मीडिया पर कई फेक अकाउंट चल रहे हैं और अब इसी फेक अकाउंट बनने का शिकार हुई है रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhaliya) । 

फेक अकाउंट बनने तक तो ठीक था लेकिन अब दीपिका के फेक अकाउंट का यूजर उनके सभी फैंस और दोस्तों से डोनेशन  की मांग कर रहा है। इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने ट्विटर के जरिए दी है और बताया है कि इंस्टाग्राम पर उनका एक फेक अकाउंट बनाया गया है जो कि डोनेशन मांग रहा है। इसलिए सावधान रहें।

दरअसल जबसे दूरदर्शन पर रामायण का रीटेलीकास्ट शुरू हुआ है, तभी से उसका हर किरदार एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स(Followers) की तादाद अचानक से काफी बढ़ गई है। 

सितारों के बारे में ये फैंस सब कुछ जानना चाहते हैं ,लिहाजा इनके फेक अकाउंट बनने का सिलसिला भी बढ़ गया है । यूं तो दीपिका के नाम से भी कई फेक अकाउंट चल रहे हैं ,लेकिन इस एकाउंट से दीपिका को समस्या ये है कि यह फेक यूजर दीपिका के नाम पर सबसे डोनेशन मांग रहा है।

दीपिका ने इस फेक अकाउंट यूजर की आईडी का स्क्रीनशॉट (Screenshot) लेकर शेयर किया है जिसमें आपको 5000 के आसपास फॉलोअर्स दिखाई देंगे दीपिका ने इस आईडी से दूर रहने की सभी को सलाह दी है।

Related Story