RAMAYAN के सेट पर जब आ गया था सांप, सभी कलाकार भाग खड़े हुए थे !

By Neetu June 12, 2020, 6:43 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) कि वजह से टीवी पर कई पुराने शोज का फिर से प्रसारण किया गया है। जिसमें रामानंद सागर की रामायण (Ramayana) भी शामिल है। 33 साल बाद भी फैन्स ने रामायण (Ramayana)  को बहुत पसंद किया और इस शो को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि इसने टीआरपी (TRP) के सभी रिकॉर्ड (Record) भी तोड़ दिए। वही रामायण  (Ramayana) के प्रसारण के दौरान इसके किरदारों और शो से जुड़े कई दिलचस्प किस्से- कहानियां भी सामने आ रहे हैं। जिससे फैन्स का खूब मनोरंजन हो रहा है।

वही हाल ही मेें रामायण से जुड़ा एक और मजेदार किस्सा सामने आया है। जिसे इस शो में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने शेयर किया है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर रामायण  (Ramayana) सेट से वनवास के दौरान का एक सीन शेयर किया है। इस सीन में राम, सीता और लक्ष्मण एक पेड़ के नीचे बैठे नज़र आ रहे हैं। पिक्चर मेें तीनों अपने-अपने काम में बिज़ी दिख रहे है। लक्ष्मण अपने धनुष को ठीक कर रहे,तो राम सूर्य नमस्कार कर रहे हैं। और सीता माँ भी चुप-चाप से बैठी नज़र आ रही है। दीपिका(Dipika) ने ये पिक्चर पोस्ट कर ये बताया है कि जिस पेड़ के नीचे वो शूटिंग कर रहे थे, उसपर एक विशाल सांप (Snake) बैठा हुआ था।

दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा- ''इस सीन के पीछे की कहानी है कि ,हम सूट में बिजी थे और अपनी लाइनें याद कर रहे थे। वो दिन भी आम दिनों की तरह ही था । फिर जब शूट पूरा हो गया तब हमारे कैमरामैन अजीत नायक ने हमारी आसपास कि जगह को खाली करने और उस पेड़ के नीचे ना खड़े होने के लिए कहा। हम सब सोच रहे थे कि इतनी जल्दी क्या है। फिर उन्होंने टेक्नीशियन को भी जल्दी से जगह खाली करने के लिए कहा। रामानंद साब भी सोच रहे थे कि अचानक से क्या हुआ। तभी अजीत नायक ने पेड़ पर एक बड़े से और मोटे से लटकते हुए सांप की तरफ इशारा किया। जिसको देखने के बाद हम सब डर के भाग गए।'ये किस्सा आज भी हम सभी की यादों में है।'  

दीपिका (Dipika)के इस पोस्ट पर उनके काफी फेंस कमेंट कर रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन भेज रहे है। आपको बता दें दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी निजी जिंदगी और गुजरे पलों को याद करती रहती है और अपने फैन्स के बीच भी शेयर कर उनका मनोरंजन करती है।

Related Story