कोरोना संकट में टीवी स्टार पर्ल वी पुरी ने दिखाई दरियादिली, 100 स्पॉट बॉयज के अकाउंट में ट्रांसफर किए रुपये !

By Neetu June 2, 2020, 2:27 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - भारत कोरोना वायरस आउटब्रेक (Corona virus Outbreak ) के चलते कठिनाई के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटी लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। चाहे बॉलीवुड सेलेब्स हो या टेलीविजन के सितारे सब आगे आकर उन लोगों को मदद करने में लगे हुए हैं । जो लोग अपनी रोजमर्रा के आमदनी पर ही निर्भर थे उनके साथ मुश्किलें आ रही हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के समय में काम-धंधे ठप्प होने के कारण दिहाड़ी मजदूरों को ही सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इन्हीं सब हालतों को देखते हुए अब हाल ही में टीवी एक्टर और नागिन-3 स्टार पर्ल वी पुरी (Pearl V puri) ने जरूरतमंदों की मदद की है। पर्ल वी पुरी ने अपने साथ टीवी शोज में काम करने वाले स्पॉटबॉय (Spotboys) की लिस्ट निकाली है और सीधे उनके बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर उनकी मदद कि है। वही इसपर बात करते हुए पर्ल वी पुरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मुझे कुछ दिन से स्पॉट बॉयज के कॉल आ रहे थे जो मेरे टीवी शो का हिस्सा थे। उन लोगों ने बताया था कि वो लॉकडाउन के कारण बहुत समस्याओं का सामना कर रहे हैं। फिर उनको बातों को सुनकर मैंने सोचा कि इंडस्ट्री में उनके जैसे और भी बहुत से लोग होंगे जिन्हें इस स्थिति में बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा होगा ।  

ऐसे में फिर मैनें सोचा कि अपनी क्षमता के अनुसार इन लोगों के मदद के लिए मैं जो कुछ भी कर सकता हूं वो करना चाहिए। ऐसा लगा कि उनकी मदद करना मेरी जिम्मेदारी है। इसलिए मैंने स्पॉट बॉयज की पूरी लिस्ट निकाली फिर उन सबको कॉल करके उनके बैंक के डिटेल्स मांगे। मुझे जो लिस्ट मिली उसमें 100 से अधिक लोगों के नाम थे, वो लिस्ट भी एक विशेष प्रोडक्शन हाउस की थी। फिर मैंने तुरंत ही उनके बैंक में पैसे ट्रांसफर कर दिए, जो कि मैं इस सिचुएशन में कर सकता था।'

पर्ल वी पुरी ने आगे कहा कि," इस संकट के समय में हमें एक साथ खड़े हो कर अपनी क्षमता के अनुसार जरूरतमंदो कि मदद जरुर करनी चाहिए। मेरा दिल उनके लिए रोता है और मैं उन लोगों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा और उनकी मदद करूंगा जो मैं कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह महामारी जल्द ही समाप्त हो जाएगी और हम जल्द ही अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाएंगे। तब तक कृपया आप सब अपना ख्याल रखे और घर रहें, सुरक्षित रहें।"

Related Story

Next Story

डॉक्टर बीआर अंबेडकर के लीड एक्टर को हुआ कोरोना, बंद हुई शो की शूटिंग !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:36 p.m. 1k

कोरोना का कहर अभी भी देश और दुनिया में जारी है। कोरोना के बीच अब सभी लोग काम कर रहे है। सभी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है और पर लौट रहे है। ऐसे में बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 

मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  इसी के चलते शो की शूटिंग को 3 दिन के लिए रोक दिया गया है. जगन्नाथ निवंगुणे शो में डॉ बीआर अंबेडकर के पिता के रोल में हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। बता दें कि पिछले 3 दिन तक इस शो की शूटिंग बंद थी। 

वहीं आज यानी मंगलवार से इस शो की शूटिंग फिर से शुरु होने की खबर है। मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'

Related Story

Next Story

अपनी विदाई में फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस SANGEETA CHAUHAN, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:07 p.m. 1k

टीवी कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को बेहद सादगी से शादी रचाई। कोरोना के कहर में इस कपल ने परिवार के 5 लोगों की मौजूदगी में मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे में शादी की, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरे विदाई के समय की है। इन तस्वीरों में संगीता बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान संगीता अपने छोटे भाई के गले लग कर रो पड़ीं थी। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद उनके पति मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहे। 

विदाई की फोटो शेयर करते हुए संगीता ने लिखा, जब एक दुल्हनिया रोना चाहती है लेकिन उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर से हुई है। मनीष ने मेरी विदाई में मुझे चैन से रोने तक नहीं दिया। फोटो में आप देख सकते हो कि संगीता रोते-रोते अचानक हंसती हुई नजर आ रही हैं। इससे यहीं लग रहा है कि विदाई के दौरान पति मनीष ने उन्हें रोते रोते हंसा दिया होगा।

बता दें कोरोना के बीच सावधानी को देखते हुए कपल ने अपनी शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया था। इस शादी में दोनों के मां-पिता शामिल नहीं हुए थे। मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया था। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा मनीष की बहन और जीजा शामिल थे। इस कपल ने मास्क पहनकर गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। 

इस खास मौके पर संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे। वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए थे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी। मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए थे। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए थे।

Related Story

Next Story

सुबह सात बजे कसौटी की शूटिंग के लिए निकले KARAN PATEL, जानिए कैसी रही कोरोना के दौरान शूटिंग ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 11:04 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- अनलॉक 1 के बाद टेलीविजन की दुनिया में सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जहां लॉकडाउन के दौरान बहुत से सीरियल्स पर कोरोना की मार पड़ी, वहीं शूट दोबारा शुरू होने के बाद कुछ सितारों ने सैट पर जाने से परहेज़ किया और अपने शो को अलविदा कह दिया।

इन्हीं सितारों में से एक हैं एक्टर करण सिंह ग्रोवर, जिन्होने सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में मिस्टर बजाज के रोल से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। करण सिंह ग्रोवर की जगह शो में अब एकता कपूर के फेवरेट करण पटेल फिट हो गए हैं। रमन भल्ला अब मिस्टर ऋषभ बजाज बन गए हैं।

आपको बता दें, कि करण पटेल ने आज से अपने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए करण सुबह 7 बजे ही शो के सैट पर पहुंच गए। अंदर जाने से पहले करण पटेल ने मीडिया से भी बात की और बताया कि “मिस्टर बजाज का कैरेक्टर आइकोनिक कैरेक्टर है, और इस रोल को निभाने के लिए वह बेहद एक्साइटिड हैं। खुशी की बात है कि ये हैं मोहब्बतें के खत्म होते ही उन्हें कसौटी जिंदगी की में इतना बड़ा रोल निभाने के मौका मिला”।

पहले दिन शूट पर पहुंचे करण ने कोरोना की वजह से शो के सैट्स के बदले माहौल पर भी बात की। करण ने कहा कि “अगर हर शख्स सावधानी बरते और खुद अपना ख्याल रखे तो यह इतनी बड़ी बात भी नहीं है”। हाल ही में करण पटेल का ‘मिस्टर बजाज’ वाला लुक भी रिवील हुआ है। करण पहली बार ग्रे हेयर्स में नज़र आएगें। इस लुक को लेकर करण भी बेहद एक्साइटिड हैं। साथ ही उन्होने कहा कि उनके फैंस को भी ये लुक पसंद आ रहा है, इसलिए उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है”।

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस में भी इज़ाफा कर दिया है। सूत्रों की मानें तो करण ये हैं मोहब्बतें के लिए 1.5 लाख रूपये फीस प्रति एपिसोड लेते थे। जिसे अब कसौटी में ऋषभ बजाज के रोल के लिए बढ़ाकर उन्होने 3 लाख रूपये प्रति एपिसोड कर दिया है।

अपनी इस नई शुरूआत को लेकर करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भी बात की थी। करण ने कहा कि “मैं इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हूँ । मैं एक बार फिर अपने फैन्स के लिए टीवी स्क्रीन्स पर आने वाला हूँ । सच बताऊं, तो मेरे फैन्स की वजह से ही मैं इस किरदार के लिए एक्साइटेड हूँ । मैंने अब तक बहुत से रोल किए जिसे मेरे चाहने वालों ने सराहा और उम्मीद है इस बार भी मुझे वो मिस्टर बजाज के किरदार में पसंद करेंगे ।” 

वैसे आपको बता दें की करण पटेल स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा हैं, और जल्द ही इस शो का फिनाले एपिसोड मुंबई में शूट होने वाला है। इसपर करण ने कहा, “जी हां जल्द ही खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और हम सारे सेफ्टी प्रिकॉशन को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शुरू करेंगे।”

Related Story

Next Story

PICS - करीना-प्रियंका से प्यार में धोखा खाने के बाद शाहिद ने जब की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज

single-post

By E24 July 7, 2020, 11 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor )  और उनकी वाइफ मीरा शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं। करीना और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद शाहिद इन दिनों मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) के साथ हैपिली मैरिड हैं। शाहिद अब दो बच्चों के पिता हैं। शाहिद का इन दिनों फिल्मी करियर शानदार चल रहा है। वहीं फैमिली लाइफ में भी वो खुश है। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से शादी की थी। दोनों की शादी को 5 साल हो चुके हैं। 

शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते हैं। यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार थीं। शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस को डेट किया।

विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए। प्रियंका और करीना जैसी एक्ट्रेसेस से प्यार में घोखा खाने के बाद उनका लव मैरिज से यकीन खत्म हो गया। उन्होंने अपने लिए लड़की ढूंढने की जिम्मेवारी परिवार वालों को दे दी थी। 

7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की । शादी में शाहिद मीरा की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए। शाहिद की शादी सिक्ख और हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शाहिद और मीरा ने दो बार शादी की थी। 

शाहिद की शादी कई लोग शामिल हुए । जिसमें उनके खास रिश्तेदार और मेहमानों को बुलाय़ा गया । शाहिद की माने तो पहली नजर में ही उन्हें मीरा से प्यार हुआ था ।

शाहिद और मीरा की शादी बेहद खास रही । शाहिद और मीरा अपने शादी समारोह में सिंपल और सोबर लुक में नजर आए।

 दोनों ने चटख रंगों के बजाय, हल्के रंगों को चुना। शाहिद जहां क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे । तो वहीं मीरा भी हल्के पिंक कलर के लंहगे में नजर आईं ।

मीरा लहंगे में पिंक खूबसूरत लग रही थी । शादी के बाद दोनों ने मीडिया के आगे आकर खूब पोज दिए। इनकी शादी में शाहिद की ड्रेस को कुणाल रावल ने डिजाइन किया था। तो वहीं मीरा की ड्रेस को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था ।

शादी में शाहिद के पापा पंकज कपूर वाइफ सुप्रिया और अपने बच्चों के साथ पहुंचे। पकंज कपूर ने ही शाहिद की शादी फिक्स करवाई थी। 

वहीं शाहिद की मां और उनका हाफ ब्रदर ईशान भी शादी में शरीक हुआ।

 

दोनों की शादी बेहद ही शानदार रही। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन रखा। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की ।

शाहिद मीरा की शादी शानदार चल रही है। आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। दोनों एक क्यूट बेटी मीशा और बेटे जैन के मम्मी पापा भी बन चुके हैं। 

Related Story