Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

By Neetu May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।

Related Story

Next Story

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह लॉकडाउन में हुए बेरोजगार , सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दर्द।

single-post

By E24 July 6, 2020, 7:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - कोरोना वायरस(Coronavirus) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown)ने सभी को बेरोजगार बना दिया है , आम जनता से लेकर सितारों तक सभी को काम न मिलने का संकट झेलना पड़ रहा है , ऐसे में कोरोना का शिकार टीवी इंडस्ट्री भी हुई है ,टीवी इंडस्ट्री की भी हालत कुछ खस्ता ही है। टीवी के ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें इस दौरान बेरोजगारी और फिर उससे हुए डिप्रेशन से जूझना पड़ रहा है।

लेकिन अब ख़बरें हैं कि टीवी के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8(Big Boss 8) के कंटेस्टेंट रहे एक्टर और रेडियो जॉकी प्रीतम सिंह (Pritam Singh)काम ना मिलने के कारण परेशान हो गए हैं। प्रीतम सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media)का सहारा लेते हुए अपना दर्द जाहिर किया और बताया कि देश भर में हुए लॉकडाउन की वजह से उनके पास अब काम नहीं है। हाल ही में , प्रीतम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक लंबा-चौडा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी। बाद में उन्होंने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया। हालांकि एक और पोस्ट लिखकर प्रीतम ने बताया  कि उनके पास काम की कमी है लेकिन वो डिप्रेशन का शिकार नहीं  हैं। एक आम  इंसान की तरह वो भी परेशान हैं कि इसके आगे क्या होगा। लेकिन इसके साथ प्रीतम ने यह उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में सब कुछ ठीक जरूर हो जाएगा।

अपने पोस्ट में प्रीतम लिखते हैं कि 'ऐसा ख़बरों में कहा गया है कि मैं जॉबलेस हूं। हाँ, यह सच है कि मेरे पास काम नहीं है लेकिन इस समय में सभी के साथ ऐसा है। मैं डिप्रेशन में नहीं हूं। हां ,थोड़ा सा परेशान हूं जैसा की हर कोई है। मुझे यकीन है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा और फिल्म इंडस्ट्री फिर से शुरू हो जाएगी। आप सभी के प्यार और सपोर्ट  के लिए धन्यवाद ।

आपको बता दें कि वहीं बता दें कि अपने डिलीट किए हुए पोस्ट में प्रीतम ने लिखा था कि 'महामारी  की इस स्थिति की वजह से बहुत सारे लोग  परेशान हैं और अभी भी कई हो रहे हैं। मैं भी उनमें से एक हूं। मेरे पास रेडियो का बहुत एक्सपीरियंस है। साथ ही एक अभिनेता के तौर पर भी, लेकिन मेरे पास जॉब नहीं है। छह महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था। सोचा था कि मेरे लिए एक्टर के तौर पर एक अच्छा कदम रहेगा। टीवी होस्ट करने के साथ मैं और भी अच्छा काम कर रहा था लेकिन अचानक से यह कोरोना वायरस आ गया और मेरा काम भी बंद हो गया।  

प्रीतम ने पोस्ट में आगे लिखा  कि 'मेरे पास कोई काम नहीं बचा। पहली बार मझे घबराहट सी हो रही है । यह सोचकर कि आगे आने वाले दिनों में मेरे लिए क्या  लिखा है। मैं जब घर की खिड़की से बाहर देखता हूं तो अच्छा  और पॉजिटिव महसूस करता हूं। हां मैं यह जनता हूँ कि समय के साथ चीजें बेहतर हो जाएंगी। आशा करता हूँ कि  जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा। 'इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग को इजाजत दे दी है , अब उम्मीद यही है कि आने वाले दिनों में स्थिति  कुछ  अच्छी और बेहतर नजर आएगी और किसी को काम ना मिलने का डर नहीं सताएगा।  

Related Story

Next Story

20 साल से भी कम उम्र की हैं ये एक्ट्रेस, इनकी हर रोज की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत- वो कहते हैं ना कि टैलेंट को उम्र के तराजू से नहीं तोला जा सकता। यही नियम टीवी इंडस्ट्री में भी लागू होता है। इंडस्ट्री में कई ऐसे यंग एक्टर्स हैं. जो उम्र में तो छोटे हैं, लेकिन अपनी दमदार-जानदार एक्टिंग से अपने सीनियर्स को भी फेल कर जाते हैं। कमाई के मामले में भी ये किसी से कम नहीं हैं। आज बात करेंगे टीवी की उन यंग एक्ट्रेसेस कि जो 20 साल की भी नहीं हुई हैं, लेकिन प्रति-एपिसोड मोटी फीस चार्ज करती हैं, और महीने में लाखों कमाते हैं।

अदिती भाटिया –

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली अदिती भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदिती 20 साल की हैं। छोटी सी उम्र से ही अदिती ने लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया में एन्ट्री की थी। अदिती ने कई कमर्शियल फिल्मस में काम किया। ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ ‘द ट्रेन’ ‘चांस पे डांस’ जैसी फिल्मों भी वह नज़र आईं। लेकिन रूही भल्ला के रोल ने उन्हें अलग पहचान दी। खबरों की मानें तो अदिती ने शो के लिए 50 हज़ार रूपये फीस प्रति एपिसोड चार्ज की थी।

अनुष्का सेन-

कलर्स के सीरियल ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मी बाई का मुख्य किरदार निभाने वाली अनुष्का सेन ने भी छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अनुष्का 17 साल की है। वह बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़’ में भी काम कर चुकी हैं। हांलाकि रानी लक्ष्मीबाई के रोल ने अनुष्का को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो शो के लिए अनुष्का ने 48 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी।

अशनूर कौर-

अशनूर कौर टीवी सीरियल्स की जानी-मानी कलाकार हैं। 16 साल की अशनूर को इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 10 हो गए हैं। 2009 में अशनूर ने सीरियल झांसी की रानी से करियर की शुरूआत की थी। अशनूर हाल ही में सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में लीड रोल में दिखी थी। अशनूर प्रति एपिसोड 40 से 45 हज़ार के बीच फीस चार्ज करती हैं। उनके सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ रहा है। जिसमें अशनूर यंग नायरा के रोल में दिखी थीं।

महिमा मकवाना-

टीवी की टॉप यंग टैलेंटिड एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस लिस्ट में महिमा मकवाना का नाम शीर्ष पर आता है। 20 साल की हो चुकीं महिमा 10 की उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ‘बालिका वधू’ में महिमा ने जगिया की दूसरी पत्नि गौरी के बचपन का किरदान निभाया था। महिमा कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह कलर्स के सीरियल शुभारंभ में रानी रेश्मिया का लीड रोल प्ले कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए महिमा प्रति एपिसोड 35 से 40 हज़ार रूपये बतौर फीस ले रही हैं।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी-

18 साल की हो चुकीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी सोशल मीडिया स्टार है। टिकटॉक पर भारत में बैन लगने से पहले जन्नत टिकटॉक स्टार हुआ करती थीं। जन्नत ने 2010 में सीरियल दिल मिल गये से अपने सफर की शुरूआत की थी। लेकिन जन्नत को बड़ी सफलता मिली थी कलर्स के सीरियल ‘फुल्वा’ से। अब जन्नत प्रति एपिसोड 40 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं।

अवनीत कौर-

एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में खबरों में छाई थीं। कोरोनो संकट को देखते हुए अवनीत ने अपने शो ‘अल्लादीन नाम तो सुना होगा’ को छोड़ने का फैसला लिया था। शो के लिए अवनीत प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं। 18 साल की अवनीत भी इंडस्ट्री में कई सास से एक्टिव हैं। 2010 में अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से करियर की शुरुआत की थी। वह कई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस और इंडियन टिकटॉक स्टार्स में अवनीत की गिनती हुआ करती थी।

रीम शेख –

16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रीम शेख अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों की वाह-वाही बटोर रही हैं। रीम के सीरियल तुझसे है राब्ता को एक साल की एक्सटेंशन मिल चुकी है। इस सीरियल में वह कल्याणी मल्हार राणे के रोल में दिख रही हैं। रीम अपनी फीस में भी इज़ाफा कर चुकी हैं। अब वह प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस लेती हैं। सीरियल्स के अलावा रीम बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुकी हैं।

Related Story

Next Story

बर्थडे बॉय RANVEER SINGH के परिवार से मिलिए, उनकी बहन भी कर चुकी हैं फिल्मों में काम !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह कामयाबी के शिखर पर पहुंच चुके हैं। रणवीर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी और फिर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) से शादी कर ली। रणवीर एक कंप्लीट फैमिली मैन हैं। यही वजह है कि वो अपने परिवार और अपनी लव लाइफ को भी बैलेंस कर के चलते हैं। आज रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर रणवीर ने वो सफलता का स्वाद चख लिया है जो कई सेलिब्रिटीज भी नहीं चख पाए हैं। रणवीर के 35 वें जन्मदिन पर आज हम आपको उनके परिवार से मिलवाएंगे और आपको बताएंगे कि रणवीर की तरह ही उनका परिवार भी बेहद स्टाइलिश है। हालांकि वो बात अलग है कि रणवीर का परिवार हमेशा लाइमलाइट से दूरी बनाए रहता है।

रणवीर तो बॉलीवुड में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं।अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर रणवीर कई बार फैंस की तारीफ बटोरते हैं तो कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं लेकिन एक बात साफ है कि रणवीर स्टाइलिस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होते हैं। क्या आप जानते हैं रणवीर की मां भी बेहद स्टाइलिश हैं। रणवीर के परिवार में उनके पिता, मां और एक बड़ी बहन हैं। 

सबसे पहले आपको बताते हैं रणवीर की मां कितनी ज्यादा स्टाइलिश हैं। रणवीर की मां का नाम अंजू भवनानी(Anju Bhavnani) है। वैसे तो रणवीर की मां लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन कई बार अंजू को अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से मीडिया के कैमरों में कैद किया जाता है। कई इवेंट में रणवीर की मां शिरकत करती नजर आती हैं। रणवीर की शादी के दौरान भी उनकी मां अंजू भवनानी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी भी ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं। रणवीर अपने पापा जगजीत सिंह के काफी करीब है। अक्सर रणवीर अपने पापा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हैं, जिन पर ऑडियंस भी खूब प्यार बरसाती है। पेशे से रणवीर के पिता बिजनेसमैन हैं। 

अब बात करते हैं रणवीर सिंह की बहन की। रणवीर की बहन का नाम रितिका भवनानी है। रितिका शादीशुदा हैं। रणवीर अपनी बड़ी बहन के काफी करीब हैं। रणवीर ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी एक नहीं बल्कि दो मां हैं। रणवीर अपनी दूसरी मां अपनी बड़ी बहन रितिका भवनानी(Ritika Bhavnani) को कहते हैं। रणवीर ने कहा था कि उनकी दीदी रितिका से उन्हें इतना प्यार मिला कि वो बिगड़ गए हैं। आपको ये भी बता दें कि रणवीर की बहन एक्ट्रेस के तौर पर भी काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

वैसे तो रणवीर ने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह का अनिल कपूर( Anil Kapoor) के परिवार से भी रिश्ता है। दरअसल रणवीर सिंह अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भगनानी के भतीजे हैं इस तरह वो सोनम कपूर और रिया कपूर के कजिन हुए।

Related Story

Next Story

Himanshi Khurana ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा पहले लोग....

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:31 p.m. 1k

मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियोज के अलावा अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभवों के पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि हिमांशी किन्ही वजहों से इतनी डिप्रेस हो गई थीं कि उन्हें पैनिक अटैक्स आने लगे थे। साथी ही हिमांशी ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर भी बात की। 

हिमांशी खुराना ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल होती हूं। बिग बॉस के पहले भी होती थी और बिग बॉस के बाद होती हूं। मैंने बहुत बॉडी शेमिंग झेली है, लोग मेरा बहुत मज़ाक उड़ाते थे। मुझे पीसीओएस (PCOS) है। जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं, वो प्लीज़ इंटरनेट पर जाकर इसके बारे जानें। कई लड़कियां इस परेशानी से जूझ रही हैं। जो लोग इसके बारे में जानते हैं वो मेरी परेशानी समझ पाएंगे'।

 'पीसीओएस के दौरान, आपके वज़न में बहुत परिवर्तन होता है, कभी वज़न घटता है कभी बढ़ता है। इस वजह से कई बार आपका वज़न बहुत ज्यादा कम हो जाता है तो कई बार बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। इतना ही नहीं इसका असर मेरे ब्लड प्रेशर भी का पड़ता है। कभी बीपी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है। जब मैं किसी बात का रिस्पॉन्ड नहीं करती, मैं उठती नहीं तो मेरे मैनेजर भी घबरा जाती है। मेरी टीम मेरा बहुत ध्यान रखती है, कि जब मैं घर पर हूं तो मेरा फोन मेरे पास न हो। हमने एक रूल बनाया है, जब हम इंटरनेट बंद कर देंगे तो हमलोग काम के बारे में बिलकुल बात नहीं करेंगे। हम घर के काम करते हैं, ढेर सारी बातें करते हैं, गेम खेलते हैं, ताकी हम इन सारी नेगेटिव चीज़ों से दूर रह सकें'।

हिमांशी ने बताया, ‘मुझे पिछले महीने पैनिक अटैक्स आने लग थे। इसके बाद मुझे काउंसलिंग की जरूरत पड़ी, मैंने साइकाइट्रिस्ट से बात की। मैंने मानसिक तौर पर बहुत मज़बूत लड़की हूं, मुझे अपना ख्याल रखना होगा। मुझे दो हफ्ते लगे ठीक होने में। ऐसे लगो जो मेरे बारे में जाने तक नहीं है वो मेरे बारे में घटिया बातें लिख रहे हैं। मैं इन सब चीज़ों से बहुत परेशान आ गई थी। मुझे लगा लोग इतने नकारात्म कैसे हो सकते हैं। लेकिन फिर मैंने पॉजिटिव चीज़ें सोचना शुरू किया, मैंने अपना वज़न थोड़ा कम कर लिया है। मैं अपना वज़न घटान की पूरी कोशिश कर रही हूं। लेकिन लोगों को भी दूसरे इंसान के बारे में सोचना चाहिए’।

Related Story