मनीष रायसिंघन ने अविका गौर की शादी का किया खुलासा, इस दिन होगी अविका की शादी

By Neetu July 23, 2020, 8:17 p.m. 1k

स्वीटी गौर -मनीष रायसिंघन ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान संगीता चौहान से लॉकडाउन में शादी कर ली है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खास बात यह रही कि मनीष और संगीता की शादी 30 जून को हुई, जो मनीष की बेस्‍ट फ्रेंड अविका गौर का बर्थडे भी है। अब मनीष ने इस तारीख को चुनने के पीछे के कारणों का खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि उनकी अविका गौर से एक डील हुई है और इसके बाद ही यह तारीख तय हुई थी।

मनीष रायसिंघन ने अपने रिसेंट इंटरव्यू में बताया कि 'हमें पंडितजी ने दो मुहूर्त निकालकर दिए थे। एक जस्‍सी के जन्‍मदिन के दिन था, जबकि दूसरा मेरी बेस्‍ट फ्रेंड अविका गौर के जन्‍मदिन के दिन। 15 जून की तारीख हमारे लिए जल्‍दबाजी हो जाती, क्‍योंकि तैयारियों के लिए तब दो-तीन दिन का ही वक्‍त मिलता। इसलिए हमने 30 जून की तारीख तय की।'

मनीष ने आगे कहा कि उन्‍होंने अविका गौर से इस तारीख को एक लेकर डील की है। मनीष कहते हैं, 'अविका से डील हुई है कि वह जब भी शादी करेगी, वह तारीख 22 जुलाई ही होगी। ऐसा इसलिए उस दिन मेरा जन्‍मदिन है।

'बता दें कि 'ससुराल सिमर का' के दिनों से ही मनीष और अविका में गहरी दोस्‍ती है। शो के बाद भी दोनों के रिश्‍ते गहरे ही हुए हैं। लॉकडाउन के बावजूद अविका अपने बेस्‍ट फ्रेंड की शादी में पहुंची थीं।

 दूसरी ओर, मनीष और संगीता की मुलाकात 'स्‍वाभ‍िमान' के सेट पर हुई थी। वहीं दोनों में पहले दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार हो गया।इतना ही नहीं इस तरह की खबरे भी सामने आईं थी कि - मनीष औऱ अविका सीरियल के दौरान एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। फिर बाद में दोनों किन्हीं वजह के चलते अलग हो गए थे। 

मनीष बताते हैं कि 'स्‍वाभ‍िमान' के सेट पर भी सभी को उनके और संगीता के रिश्‍तों के बारे में पता था। सेट पर प्रोडक्‍शन के लोगों ने भी दोनों को साथ समय बिताने के लिए खूब वक्‍त दिया था। मनीष कहते हैं कि वह टीम के शुक्रगुजार हैं, क्‍योंकि इसी वजह से दोनों आज साथ हैं।

Related Story