मलाइका अरोड़ा ने की "इंडियाज बेस्ट डांसर" के सेट पर वापसी, लंबे समय बाद की शूटिंग

By Neetu July 23, 2020, 8:23 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी का डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' में जज के तौर पर बॉलिवुड कि हॉट ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की वापसी हो गई है। हाल ही में मलाइका ने लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग की है। जहां उनके साथ कोरियोग्राफर-जज टेरेंस लुइस (Terence Lewis) और गीता कपूर (Geeta Kapur) भी मौजूद थे। 

वही आपको बता दे कि इस शो का पहला एपिसोड कुछ दिनों पहले शूट किया गया था लेकिन मलाइका की बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने से उनकी बिल्डिंग सील की गई थी जिसके चलते वो शो के पहले एपिसोड में नहीं आ पाई थी। ऐसे में मेकर्स ने मलाइका कि जगह रेमो (Remo) को बुलाया था। हालांकि अब मलाइका कि बिल्डिंग खुलते ही उन्होनें शो पर आना शुरु कर दिया है।

बता दें कि इस शो के टॉप 12 कंटेस्टेंट्स (Contestants ) अपने कोरियोग्राफर्स (Choreographer) के साथ मिलकर अपने अनोखी डांसिंग स्टाइल से बॉलीवुड के लेजेंड्स स्टार्स को एक ट्रिब्यूट देंगे। जिसमें राजेश खन्ना, मिथुन दा, राज कपूर, सरोज खान, अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, शाहरुख खान, मेहमूद जैसे सेलीब्रिटीज के नाम शामिल होंगे। इन सभी दिग्गज कलाकारों को कंटेस्टेंट्स अपने परफॉरमेंस के जरिये ट्रिब्यूट देंगे। 

वही बॉलीवुड लीजेंड्स को ट्रिब्यूट देने के लिहाज से शो के होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) भी इस वीकेंड की थीम के अनुसार नए गेटअप में नजर आएंगे। यह कपल इस बार शो में पारो और देवदास बनकर दर्शकों को खूब लोट- पोट कराएंगे। 

इस बारे में बात करते हुए भारती बताती हैं कि , "यह पहली बार है जब हम पारो और देवदास बने नजर आएंगे। हमने बहुत मस्ती की और हमें खुशी है कि मलाइका मैम हमारे साथ वापस लौट आई हैं। हालांकि हर्ष मुझसे ज्यादा खुश है। अब तक हमें ये गाने सिर्फ इसलिए याद थे क्योंकि ये सभी सदाबहार गाने हैं लेकिन इन प्रतिभागियों ने अपनी असाधारण परफॉर्मेंस से मेरे दिमाग में इन गानों की एक गहरी छाप छोड़ दी है।"

वही कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस देखकर मलाइका भी खुद को डांस करने से रोक ना सकीं, और उन्होनें भी स्टेज पर आकर एक कंटेस्टेंट के साथ हेलेन पर फिल्माए गए मशहूर गाने, 'पिया तू अब तो आजा' (Piya Tu aab To Aaja) पर जबरदस्त परफॉर्म किया। मलाइका इस बारे में बात करती हुई बताती हैं कि, ' लॉकडाउन के बाद शो में वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। सारे कंटेस्टेंट्स भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं ,सभी के बीच जबरदस्त टक्कर हो रही है। इस कड़ी टक्कर में हमारे लिए भी काफी जज करना काफी मुश्किल हो रहा है। 

फिर मलाइका आगे बताती है कि, 'जब एक कंटेस्टेंट ने 'पिया तू अब तो आजा' गाने पर परफॉर्म किया तो मैं खुद को डांस करने से रोक ना सकी। ये एकदम मस्त और सदाबहार गाना है। जिसे हम सभी ने अपनी जिंदगी में जरूर सुना होगा और जब भी यह गाना बजता है तो हम डांस करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। कुल मिलाकर मुझे लगता है कि कंटेस्टेंट्स ने कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस दीं जिन्हें देखकर मैं यह सोच में पड़ गई कि एक्सप्रेशन के माध्यम से डांस कितना विकसित हो गया है।

Related Story