माहिरा शर्मा ने बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा जैसा बनवाया टैटू, वीडियो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

By Neetu July 17, 2020, 7:50 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के घर में दर्शकों के पसंदीदा जोड़ी मेें से एक जोड़ी पारस छाबड़ा (Paras Chabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) कि है। बिग बॉस के घर में दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को काफी एंटरटेंन करती थी। ये जोड़ी बिग बॉस के घर से ही लगातर सुर्खियों में है। इन दोनों को साथ में फैंस खासा पसंद करते हैं। वही माहिरा- पारस दोनों ही खुद के रिलेशन को सिर्फ दोस्ती बताते हैं, लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री कुछ अलग ही कहानी बयां करती है। 

आपको बता दें, बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बरकरार है। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते है। दोनों ने साथ में मिलकर एक म्यूजिक वीडियो भी बनाई थी, जिसे फैन्स ने बेहद पसंद किया था। ये दोनों जोड़ी हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही मेें एक बार फिर माहिरा शर्मा अपने टैटू को लेकर चर्चा में आई हैं। इस में सबसे खास बात ये है कि माहिरा ने अपने हाथ पर जैसा टैटू बनवाया है वैसा ही सेम टैटू पारस ने भी अपने हाथ पर बनवाया है।

दरअसल, पारस छाबड़ा की कलाई पर पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akansha puri) का नाम लिखा हुआ था। 

कुछ समय पहले ही पारस ने आकंक्षा का नाम हटवाकर अपने हाथ पर बिग बॉस कि आई (Bigg boss EYE) का टैटू बनवाया था, जिसकी पिक्चर भी उन्होनें अपने इंस्टा पर शेयर कि थी।और अब माहिरा ने भी अपने हाथ पर सेम वही EYE टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो माहिरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

वीडियो में कोई माहिरा से पूछ रहा है कि माहिरा कैसा महसूस हो रहा है टैटू बनवाकर। इसके जवाब में महिरा ने कहा कि मैं स्पीचलेस हूं। माहिरा ने जब ये टैटू बनवाया तो पारस भी उनके साथ वही मौजूद थे। 

महिरा जहां टैटू बनवा रही वहां से कई सारे वीडियोज और पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैन्स दोनों कि सेम टू सेम टैटू कि खूब चर्चा कर रहे हैं। साथ ही दोनों कि बॉण्डिंग कि भी बहुत तारिफ हो रही है।

Related Story