कोरोना काल में भी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति घर लाएंगे गणपति

By Neetu July 15, 2020, 8:59 p.m. 1k

अदिति त्यागी - पूरे देश  इस समय कोरोना वायरस(Coronavirus) के कहर से जूझ रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक सभी सितारे घर में रहकर सावधानियां बरत रहे हैं , हालांकि अनलॉक 2 के चलते कुछ रियायते भी देनी शुरू हो गयी हैं लेकिन कोरोना के चलते त्योहारों का मनाना भी मुश्किल हो गया है। इसी बीच टीवी (TV)की लाफ्टर क्वीन(Laughter Queen) और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh)ने पति हर्ष (Harsh)संग से खास बातचीत में अपने आने वाले त्योहारों के सेलिब्रेशन के बारे में कुछ खुलासे किया हैं। भारती ने बातचीत के दौरान अपनी शूटिंग और गणपति बाप्पा(Ganpati Bappa) को घर लाने के प्लान्स बताये।  

भारती ने बताया कि वो और हर्ष लिम्बचिया अपने घर में बप्पा का स्वागत करेंगे और उन्हें विराजित करेंगे, लेकिन वो कोरोना वायरस से जुड़ी सभी सावधानियों का ख्याल रखेंगे और किसी भी प्रकार का सार्वजानिक कार्यक्रम नहीं करेंगे , अपने घर के सदस्यों के साथ वो गणपति को रीति - रिवाज के साथ घर  में लाएंगे।  

आपको बता दे कि हाल ही में भारती  उनके पति हर्ष लिंंबाचिया ने रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग भी शुरू की है , इस कपल ने अपने नए शो फनहित में जारी की शूटिंग भी कोरोना काल में शुरू कर दी है। 

इस शो में उनके साथ कृष्ण अभिषेक और चन्दन प्रभाकर भी नजर आएंगे। भारती ने बताया की  अब 111 दिनों बाद शो  इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग के लिए भारती बेहद एक्साइटेड हैं। 

भारती  ने आगे कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स को भी फॉलो करने के बारे में बताया ,  भारती ने बताया कि वो शूट के दौरान क्या क्या सेफ्टी लेती हैं।   भारती ने कहा- कि 111 दिनों बाद के लम्बे समय अब हम शूटिंग पर जायेंगे, हम अपने साथ घर का खाना लेकर जा रहे हैं। सैनिटाइजेशन का सारा सामान और सारी सेफ्टी के साथ हम शूट को शुरू करेंगे, साथ ही शो के कलाकारों को  PPE किट का इस्तेमाल करना होगा जिससे और सावधानियां का ध्यान रखा जायेगा।  

Related Story