PICS - 34 साल की हुई कृतिका सेंगर, पति निकितन धीर के साथ बहुत खूबसूरत घर में रहती हैं !

By Neetu July 3, 2020, 8:49 p.m. 1k

पूजा राजपूत – इंडस्ट्री के लव-बर्ड्स(Love Birds) कहलाते हैं निकितन धीर(Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर धीर(Kratika Sengar Dheer)। एक है बॉलीवुड का ‘थंगाबली’, तो दूसरी है टीवी की ‘झांसी की रानी’। दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। कौन कह सकता है कि कृतिका और निकितन की अरेंज मैरिज हुई है। 

जी हां, निकितन की जिंदगी में कृतिका को लाने वाले उनके पापा पंकज धीर हैं। कृतिका के डेब्यू फिल्म ‘माई फादर गॉडफादर’ की शुटिंग के दौरान कृतिका की मुलाकात पंकज धीर से हुई थी। इस फिल्म को पंकज धीर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में साथ काम करते हुए पकंज धीर कृतिका की खूबियों से इस कदर इम्प्रेस हुए कि उन्होने कृतिका को अपनी बहू के रूप में चुन लिया। 3 सितंबर 2014 को निकितन और कृतिका शादी के बंधन में बंधे। 

कृतिका हर लिहाज़ से परफेक्ट हैं। वह टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं, तो परफेक्ट हाउसमेकर भी हैं। वह जितनी अच्छी अदाकारी करती हूं, उतनी ही खूबसूरती से उन्होने अपने घर को सजाया हुआ है। कृतिका और निकितन का परिवार अधेरी वेस्ट में लोखंडावा वाला कॉम्पलेक्स के पास बसी Norwood Co-operative Houing Society में रहता है। 

कृतिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनके खूबसूरत आशियाने की झलकियां भी देखने को मिलती हैं।

कृतिका ने अपने घर के कोने-कोने को बेहद खूबसूरती से सजाया-संवारा है। घर के लिविंग रूम की बात करें, तो लिविंग रूम का इंटीरियर बेहद सोफिस्टिकेटेड है, जो रूम को फैंसी फील देता है। 

बड़े और आरामदायक कुशनदार सोफे, फर्श पर बिछा महंगा कालीन, खूबसूरत झूमर लाइट्स और स्टालिश डिज़ाइन वाली साइड टेबल्स इनके लिविंग रूम की शोभा बढ़ाते नज़र आते हैं। रूम में कई महंगे शोपीस भी रखे हैं।

कृतिका-निकितन के घर का इंटीरियर गोल्ड और क्रीम थीम पर बेस्ड है। दीवारों का कलर क्रीम है, तो पर्दे भी दीवारों के मैचिंग कलर के ही लगाए हुए हैं। 

रूम में रखीं ग्रे कलर की बड़ी-बड़ी सोफा चेयर्स कुर्सियां मेहमानों का ध्यान तो आकर्षित करती ही हैं, साथ ही रूम के इंटीरियर में चार चांद लगाती नज़र आती हैं।

घर की अलग-अलग दीवारों को खूबसूरत पेंटिग्स से सजाया गया है। किचन के सामने की दीवार पर फ्लोरल मोटिव्स वाला वॉलपेपरक लगावाया गया है।

कृतिका के घर में दो बेहद खास सदस्य भी रहते हैं, जो हैं उनके पेट डॉग्स डोनल्ड और बिग्गी। कृतिका अक्सर अपने डॉग्स के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में कृतिका ने अपने डॉग बिग्गी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके पीछे उनकी स्टाइलिश ड्रेलिंग टेबल भी नज़र आ रही थी। 

शीशे के चारों तरफ बड़े-बड़े बल्ब लगे हैं, तो अपनी टेबल को कृतिका ने टॉम एंड जेरी के सॉफ्ट टॉयज़ से सजाया हुआ है। रूम में बड़ी-सी वुडेन अलमीरा भी है।

बालकनी एरिया घर के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक होता है। अपनी बालकनी को कृतिका ने पौधों और फैंली लालटेन से सजाया हुआ है। 

कोरिडर को भी इनडोर प्लांट्स से सजाया गया है।

ये कपल हर साल गणपति उत्सव के मौके पर अपने घर में बप्पा का स्वागत भी करते हैं। इनके घर में सजे गणपति बप्पा के मंडप की शोभा भी देखने लायक होती है।

Related Story