34 साल की हुईं टीवी एक्ट्रेस KRATIKA SENGAR 'थंगाबली' से रचाई है शादी, देखिए वेडिंग अलबम

By July 3, 2020, 12:31 p.m. 1k

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रह रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर आपको कृतिका और निकितन की लव स्टोरी और इऩका शादी की तस्वीरें दिखा रहे हैं। इस कपल को टीवी के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है। दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। 

 बॉलीवुड के थंगाबली का दिल टीवी की झांसी की रानी पर कब आया ये उन्हें भी नहीं पता चला। दोनों ही एक दूसरे के काम से बेहद खुश थे। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के काम फैन भी थे। एक तरफ जहां कृतिका ने झांसी की रानी जैसे हिट शोज में काम किया तो वहीं निकितन ने चैन्नई एक्सप्रेस में थंगाबली बनकर सबका दिल जीता।

 हालांकि दोनों को कभी एक दूसरे के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। लेकिन कहते हैं ना कि भाग्य को तो कुछ और ही मंजूर था। दोनों के प्यार की शुरूआत साल 2014 में शुरू हुई। जब निकितन के पापा और एक्टर पंकज धीर एक फिल्म बनाने जा रहे थे। वो अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू पर काम कर रहे थे। 

 इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृतिका को चूज किया। वो कृतिका के काम से बहुत खुश थे। उन्हें लगता था कि कृतिका उनके बेटे के लिए परफेक्ट रहेंगी। बाद में उन्होंने कृतिका को अपनी पूरी दिल की बात बता दी। बाद में कृतिका को उन्होंने कहा कि वो अब उनके माता-पिता से बात करना चाहते हैं।

 

 बाद में दोनों के परिवारवालों ने एक दूसरे से मुलाकात की। इसके बाद कृतिका और निकितन की पहली बार मुलाकात हुई। कृतिका मे बताया था कि, हम अचानक से ही मिले। मेरी पहली मुलाकात पंकज अंकल और निकेतन से बहुत अच्छी रही। हम फिर एक दूसरे को पसंद करने लगे।

 

एक इंटरव्यू में बात करते हुए निकितन ने कहा था कि, कृतिका पूरी तरह से एक फैमिली गर्ल है। इसके अलावा, उसके पास बहुत सारे गुण हैं जो मैं जीवन साथी में अखंडता, गड़बड़ और एक मजबूत व्यक्तित्व में खोज रहा था। इसके बाद इन दोनों ने कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट किया।

 बाद में दोनों की बात शादी तक पहुंची। दोनों ने अप्रैल 2014 में सगाई की। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे। 

 

इंगेजमेंट के 6 महीने बाद, 3 सितंबर 2014 को क्रतिका और निकितिन ने शादी कर ली। ये शादी बेहद शाही रही थी। इस शादी की चर्चाएं भी खूब हुई थी।

 इस लेविश वेडिंग में हेमा मालिनी, कोंकोना सेन शर्मा, रणवीर शोरी, रोनित रॉय, मांसी जोशी, करणवीर बोहरा, टीजे सिद्धू, गौहर खान, कुशल टंडन, गुरमीत चौधरी, देबिना समेत बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स ने शिरकत की थी। शादी के दौरान हुए हर फंक्शन में दोनों ने जमकर मस्ती की। इनकी शादी का जश्न मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ जो कि दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार द्वारा देखा गया था। इस फंक्शन के दौरान कृतिका गुलाबी स्पेगेटी कुर्ता और पटियाला के साथ कंप्लीट किया।

 वहीं दूसरी ओर, निकितन ने एक हल्के नीले घुटने की लंबाई तक कुर्ता एक साथ पहना था। चाहे वो हल्दी का फंक्शन रहा हो या फिर मेहंदी। या फिर बात संगीत के फंक्शन की हो। इनकी शादी के सभी फंक्शन की चर्चाएं मीडिया में भी खूब रहीं।

कृतिका ने एक वीर की स्त्री की कहानी...झांसी की रानी में लीड रोल निभाया था। इसके अलावा वो पुनर्विवाह में भी नजर आ चुकी हैं।

 तो वहीं लंबी कद-काठी और हैंडसम लुक वाले निकितिन धीर की TRP टीवी और फिल्मों की दुनिया में जबरदस्त है। उन्होंने टीवी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

 निकितन को इंडस्ट्री में असली पहचान रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' से मिली। फिल्म में थंगाबाली के रोल में वो नजर आए और दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया।

 पिछले दिनों ही निकितन पॉपुलर सीरियल इश्कबाज में नजर आए थे। खैर दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने स्पेशल मूमेंट्स को शेयर करते रहते हैं।

Related Story