35 साल के हुए संग्राम सिंह, 9 साल से पायल रोहतगी के साथ लिव इन में हैं

By Neetu July 21, 2020, 7:39 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- भारतीय  रेसलर, संग्राम सिंह (Sangram Singh) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन के मौके पर उनके तमाम फ्रेंड्स और फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वही आज हम भी संग्राम के इस खास दिन पर उनकी जिंदगी के जुड़े कुछ किस्से बताएंगे । संग्राम सिंह पायल रोहतगी से अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहते हैं। 

संग्राम और पायल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों कि पहली मुलाकात आगरा के पास हुई थी । एक बार जब संग्राम आगरा से कुश्ती लड़कर लौट रहे थे। वही आगरा में ही पायल और उनके क्रू का भी प्रोग्राम था । आगरा से वापस लौटते में पायल कि गाड़ी खराब हो गई थी। फिर संग्राम ने उन्हें दिल्ली तक लिफ्ट दे दी थी। ऐसी थी दोनों कि पहली मुलाकात।

इसके बाद दोनों एक रिएलिटी शो 'सरवाइवर इंडिया' के दौरान मिले। इस मुलाकात के साथ ही इन दोनों में प्यार हुआ और तभी से ये रिलेशनशिप में आ गए। कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में 27 फरवरी को सगाई की थी।

दोनों 9 साल से साथ रह रहे हैं। वही दोनों से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किये गये। दोनों ने ही शादी करने से कभी इनकार नहीं किया। दोनों सही समय का इंतजार कर रहे है। संग्राम ने कहा, हम सगाई के एक साल के बाद से ही शादी करना चाहते है लेकिन दोनों अपने काम में इतने व्यस्त है कि हमें शादी करने का वक्त नहीं मिल रहा। अब देखना ये है कि दोनों कब अपने काम से वक़्त निकाल कर शादी के लिए वक़्त निकाल पाते हैं। उनका मानना है कि शादी के फैसले सही समय पर होते हैं अभी सही समय नहीं आया है।

वही दोनों के वर्क फ़्रंट कि बात करे तो दोनों अलग-अलग सीजन के बिग बॉस में नजर आ चुके हैं। संग्राम बिग बॉस सीजन 7 में दिखें थे तो वहीँ पायल सीजन 2 नजर आई थीं। दोनों ने साल 2015 में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 7' में भी भाग लिया था।

Related Story