मुंबई के लोखंडवाला में रहते हैं किश्वर मर्चेंट और सुयश राय, देखिए इनके खूबसूरत घर की तस्वीरें

By Neetu July 14, 2020, 1:52 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी इंडस्ट्री में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें ‘मेड फॉर इच अदर’ कहा जाता है। ऐसा ही खूबसूरत कपल है किश्वर मर्चेंट(Kishwer Merchant) और सुयश राय(Suyyash Rai) का। दोनों की शादी को चार साल होने जा रहे हैं। किश्वर और सुयश को देखकर ऐसा लगता है जैसे एक-दूसरे के साथ ने इन्हें कम्पलीट कर दिया है। किश्वर और सुयश की शादी 16 दिसंबर 2016 को हुई थी। टीवी इंडस्ट्री के इस खूबसूरत जोड़े की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। 

दोनों की मुलाकात सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ के दौरान हुई थी। सुयश शो सेट पर अपने दोस्त विवियन डिसेना से मिलने आते थे। एक दिन वह विवियन को खुद का गाया सॉन्ग सुना रहे थे। किश्वर को भी गाना पसंद आया। दोनों में बातचीत हुई और फिर मेसेज के जरिए उनमें बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। खास बात ये है, कि किश्वर उम्र में सुयश से 8 साल बड़ी हैं। लेकिन इनके बीच उम्र का ये फासला मायना नहीं रखता है।

दोनों पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में डूबे हैं। ये प्यार इस कपल की तस्वीरों में भी नज़र आता है।

ये कपल अंधेरी वेस्ट लोखंडावाला में स्थित एक पॉश सोसाइटी में बने अपार्टमेंट में रहता हैं।

दोनों के घर की बात करें, तो इनका घर बेहद कलरफुल और वाइब्रेंट है। अपने घर को इन्होने इस तरह सजाया है कि ये घर कंटेपररी ना लगते हुए मोर्डन फील देता है।

हॉल की बात करें तो, यह काफी बड़ा और हवादार है, जिसमें इन्होने वुडन फ्लोरिंग करवाई हुई है। रूम में ब्राउन कलर के लेदर के सोफे हैं। रूम के एक कोने में इस कपल ने एक फ्रेम के अंदर अपनी ढ़ेर सारी अलग-अलग तस्वीरें बेहद यूनिक अंजाद में सजाई हुई हैं। दीवारों पर भी बेहद हटके टैक्चर प्रिंट करवाया हुआ है, जो रूम को रफ लुक लेता है।

सामने की दीवार को इन्होने लाइड्स की लड़ी से सजाया है। रूम के अंदर का इंटीरियर ऐसा किया गया है कि ज्यादा भीड़-भाड़ ना लगे। छोटे-छोटे डेकोरेटिव आइट्मस को इन्होने अपनी दीवारों पर लगे आयरन शेल्वस में सजाया है।

बालकनी की तरफ की दीवार कांच की है। जिस पर स्लाइडिंग डोर लगा है।

बालकनी की बात करें तो, बालकनी को इन्होने पूरी तरह से जाल से कवर किया हुआ है। जिसपर स्टार शेप वाली LED लाइट्स लगी हुई हैं। जो रात में रोमांटिक फील देती हैं। 

बालकनी में इन्होने स्टाइलिश कुर्सियां और कॉपी टेबल भी रखी हुई हैं। साथ ही आर्टिफिशल घास का कारपेट भी बिछाया हुआ है।

कपल के बेडरूम की बात करें, तो अपने रूम को इन्होने बेहद रॉयल लुक दिया है। गोल्डन कलर के पर्दे रूम को रिच लुक देते हैं। 

इनके रूम की खासियत है सामने की दीवार पर लगी इनकी बड़ी पेंटिंग, जिसे इन्हीं की अलग-अलग तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। 

इनके घर की किचन को भी इन्होने काफी कलरफुल बनाया है। रसोई में बनी ड्रॉअर्स का कलर यैलो और व्हाइट है तो, रसोई में लगी टाइल्स पर भी रसोई में यूज़ होने वाले सामानों के चित्र बने हैं।

घर के मेन डोर की बात करें, तो यहां भी इस कपल की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है। मेन डोर के साइड की दीवार पर कपल के नाम की नेमप्लेट लगी है। जिसपर इंग्लिश में SUKISH लिखा है। आपको बता दें कि इंडस्ट्री में इस कपल को प्यार से SUKISH कहा जाता है।

अपने घर के कोने-कोने को इस कपल ने बेहद प्यार से संजाया है। जिसके कोने-कोने से इस कपल की कलरफुल पर्सनैलिटी की झलक देखने को मिलती है।

Related Story