'कसौटी जिंदगी की 2' कि एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने करवाया कोरोना टेस्ट, फैंस से कही ये बात

By Neetu July 15, 2020, 9:50 p.m. 1k

 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो के बाकी क्रू मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट कराया गया था। ऐसे में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjeee) और एक्टर करण पटेल की कोविड रिपोर्ट नेगिटिव आई थी। 

अब हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की 2' की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई है, जिसमें एक्ट्रेस का टेस्ट नेगिटिव आया है। इस बात की जानकारी एरिका फर्नांडीस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने फैन्स का उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया है। एरिका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, "अभी अभी मुझे मेरा रिजल्ट्स मिला हैं और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है।आप सभी की दुआओं और चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रियां।" 

वही इससे पहले एरिका की रिपोर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ये फेक खबर आई थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया ह। इस बात पर एक्ट्रेस ने अपनी सफाई देते हुए लिखा कि, 'मेरे ध्यान में आया कि मेरे टेस्ट रिजल्ट को लेकर सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। हालांकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह नेगिटिव में बदल जाए।मुझे अभी तक अपना रिजल्ट नहीं मिला है। इसके साथ ही एरिका ने फैन्स से अपील की कि रिजल्ट आने तक इस तरह की फर्जी बातें उड़ाना गलता है।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग शुरू हुई थी और सबसे पहले पार्थ ने ही शूट शुरू किया था। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल अभी शो की शूटिंग रोक दी गई है।

Related Story