'गुड्डन तुमसे ना" हो पाएगा की शूटिंग करने पानीपत से मुंबई पहुंचीं KANIKA MAAN, सोसाइटी ने एन्ट्री पर लगाई रोक!

By Neetu June 11, 2020, 7:13 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन 4 (Lockdown -4) के बाद सरकार ने अनलॉक 1 (Unlock-1) में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए टीवी सीरियल्स के सभी कलाकार जो लॉकडाउन के चलते अपने-अपने शहरों में चले गए थे वो वापस मुंबई आ गए हैं।  उनमें से एक हैं सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा ' फेम टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Maan), जो कि पानीपत से अब मुंबई आ गई हैं और आते ही उन्होंने अपने मोबाइल से घर पर सीरियल गुड्डन की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कनिका ने बताया कि मुंबई आकर अपने रेंट वाले फ्लैट पर जाना उनके लिए आसान नहीं था। क्योंकि उनकी सोसाइटी ने उनकी मम्मी को अंदर आने से मना कर दिया था। बोला की एग्रीमेंट में जिसका नाम है वही यहां रहेगा बाकी किसी को यहां रहने की इजाजत नहीं है।

ऐसे में कनिका ने अपने सोसाइटी वालों को बताया कि वो लॉकडाउन के चलते पिछले ढाई महीने से पानीपत में ही थी। जब वापस मुंबई आई हैं तो अपनी मम्मी को भी साथ में लाई हैं। क्योंकि यहां पर उनका कोई नहीं है और मम्मी से अच्छा ख्याल उनका कोई रख नहीं सकता। फिर कनिका ने उन्हें ये सब भी बताया कि,' जब हम मुंबई में लैंड किए तो एयरपोर्ट में हमारी थर्मल स्क्रीनिंग हुई है। आरोग्यसेतु ऐप भी है और हमने हेल्थ डिक्लेरेशन फॉर्म भी भरा है और हम 15 दिनों का क्वारनटाइन भी फॉलो करेंगे।' फिर जाके जैसे तैसे करके सोसाइटी वाले एग्री हुए और उनकी मम्मी को सोसाइटी में आने कि इजाजत दी।"

वही सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना"को लेकर भी कनिका ने बातचीत कि और बताया कि,लॉकडाउन के बाद इसकी कहानी में आ लीप आ जाएगा। लेकिन लीप आने में अभी टाईम है क्योंकि सीरियल की कहानी में अभी सभी किरदार मौजूद हैं और इन दिनों सभी अपने-अपने घरों से मोबाइल पर एपिसोड शूट कर रहे हैं।

कनिका ने आगे बताया कि, "अभी जो हम शूट कर रहे हैं वो गुड्डन की ही कहानी है जहां पूरा जिंदल परिवार है। क्योंकि अभी हम शूट ही यही कर रहे हैं कि जिंदल परिवार कैसे लॉकडाउन में फंसा है और जब हम सेट पर भी जाएंगे 20 या 25 जून तक, तो कम से कम एक-दो हफ्ता गुड्डन और जिंदल परिवार का ही शूट करेंगे क्योंकि पिछली कहानी का एक एंड दिखाना भी ज़रूरी है जो कि लॉकडाउन होने कि वजह से अधूरा रह गया था।"

जिंदल परिवार के एंड की कहानी बताते हुए गुड्डन ने दुखी मन से कहा," मुझे बहुत अजीब सा फील हो रहा है ये सोचकर कि मेरे सभी फ्रेंड्स चले जाएंगे। इस बारे में मैं कल ही निशांत को भी फोन करके बोल रही थी कि जिस दिन तुम लोगों का आखिरी दिन होगा शूट का भगवान करे उस दिन मेरा शूट ही ना हो। मैं कैसे बाय-बाय बोलूंगी तुमलोगों को। पिछले डेढ़-दो साल से एक परिवार की तरह रहना एक साथ काम करना और फिर अचानक कहानी में ट्विस्ट आना, बहुत मुश्किल होता है।"

वही बात गुड्डन की बेटी कि किरदार की करें तो बता दू कि चुलबुली और नटखट अंदाज वाली गुड्डन कि बेटी लीप के बाद कुछ-कुछ गुड्डन जैसी ही होगी। इसपर बात करते हुए कनिका ने कहा कि, " बातें तो चल रही हैं लेकिन अभी तक कुछ फ़ाइनल नहीं हुआ है। किसका कैसा लुक्स रखेंगे, उसका कोरेक्टर क्या होगा इसपर अभी डिस्कशन चल रहा है। लेकिन हां गुड्डन से बहुत अलग होगी गुड्डन की बेटी, यही मेरे लिए चैलेंज होगा और गुड्डन की बेटी है तो कुछ न कुछ गुड्डन के गुण भी आएंगे ही उसमें, तो कहीं ना कहीं गुड्डन की झलक भी देखने को मिलेगी।"

ज़ी टीवी के सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की शूटिंग तो शुरू हो गई है लेकिन कहानी में अभी ट्विस्ट आना बाकी है और इस ट्विस्ट की शूटिंग प्रॉपर सेट पर शुरू होने वाली है जिसकी तैयारी कनिका मान ने कर ली है।

Related Story