बिहार में बढ़ रहे कोरोना के आकड़ों पर गुरमीत चौधरी ने जताई चिंता, वहां की सरकार से जरूरी कदम उठाने की अपील की

By Neetu July 20, 2020, 5:24 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द वाइफ' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी गुरमीत चौधरी काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पत्नी देबीना(Debina) के साथ गुरमीत अक्सर तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं लेकिन पिछले कई महीनों से गुरमीत चौधरी को एक चीज काफी परेशान कर रही है और वो कोई और नहीं बल्कि देश और दुनिया भर में फैला डेडली वायरस कोरोना है। कोविड-19 गुरमीत के होम स्टेट बिहार में भी फैल गया है। वहां तेजी से कोरोना से आकड़े बढ़ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी चिंता व्यक्त की है और साथ ही सभी को इस से सुरक्षित रहने और सावधानी बरतने की हिदायत दी है।

गुरमीत ने सरकार से अपने गृह राज्य के लोगों की मदद करने के लिए आगे आने की भी अपील की है। दरअसल गुरमीत बिहार के रहने वाले हैं। बिहार के गांव की गलियों में ही गुरमीत का बचपन बीता है और सब जानते हैं कि बिहार में कोरोना(Covid 19)से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब तक बिहार में कोरोना के 25,000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरमीत काफी दुखी है, इसीलिए गुरमीत ने राज्य सरकार से उचित कदम उठाने की अपील की है।

गुरमीत ने ट्विटर पर लिखा - इस समय बिहार की वर्तमान स्थिति को देखना निराशाजनक है। मैंने अपना बचपन वहीं बताया है। और मेरा परिवार भी वहीं है। मैं बिहार सरकार से अपील करता हूं कि कृपया आवश्यक कार्यवाही करें। सभी एक साथ मिलकर बिहार और हमारे देश को इस महामारी से आजाद कराने के लिए संघर्ष करें। इसी के साथ गुरमीत ने #TestingBadhaoBiharBachao का हैशटैग भी दिया।

अगले ट्वीट में गुरमीत में लिखा- मैं अपने दिल से अपने साथ ही बिहार के नागरिकों से अनुरोध करना चाहता हूं कि वो सुरक्षित रहने के लिए सभी एहतियाती उपाय करें और महामारी को हल्के में ना लें। हम सभी को साथ में इस वायरस के खिलाफ लड़ना है। घर पर रहें सुरक्षित रहें।

आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब गुरमीत इस तरह से सोशल मीडिया पर किसी मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हो बल्कि हमेशा गुरमीत अपने चाहने वालों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए आगे आते हैं। कोरोना काल में गुरमीत के ये विचार उनके प्रशंसकों और उनके चाहने वालों के बीच पहुंच रहे हैं।

Related Story