कोरोना के दौर में मंदिर पहुंची एकता कपूर, जुहू के मुक्तेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

By Neetu July 18, 2020, 8:51 p.m. 1k

अदिति त्यागी - कोरोना वायरस (Coronavirus) के महामारी के चलते 3 महीनो तक सभी को घरों में बंद रहना पड़ा था। दिन पर दिन कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या में इजाफा हो रहा है , हालांकि अब सरकार ने अनलॉक फेज 2 (Unlock2)जारी किया हुआ है , जिसमें चीजों समेत धार्मिक जगहों का खुलना सशर्त खुलना शुरू हुआ है। ऐसे समय में बॉलीवुड और टीवी डायरेक्टर क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) भी घर से बाहर निकलीं और मुक्तेश्वर मंदिर(Mukteshwar) में पूजा अर्चना करने पहुंची।  

हाल ही में , एकता कपूर की मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रहीं हैं। आपको बता दें कि  एकता कपूर शनिवार को जुहू में मुक्तेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचीं और  इस दौरान वो कोरोना वायरस बचाव  के लिए मास्क लगाए दिखीं ,एकता ने व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रॉउज़र पहना  हुआ था।

 मंदिरो के कपाट बंद होने की वजह से एकता को बाहर से ही दर्शन करने पड़े। एकता भगवान में बहुत श्रद्धा रखती हैं और वो अक्सर ही दर्शन करने के लिए मंदिर जाती रहती हैं।  

आपको बता दें कि एकता कपूर अपने जन्मदिन पर भी  हर बार सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं और बाप्पा के दर्शन करती हैं ,  और  इस बार भी लॉकडाउन में मंदिरों के बंद होने के बाद भी एकता सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं और भगवान से आशीर्वाद लिया।  

बहरहाल एकता ने सुशांत(Sushant) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता (Ankita lokhande) के साथ सुशांत के लिए एक ट्रिब्यूट का प्लान बनाया है। हालाकि ये आईडिया अंकिता का था और एकता ने भी अंकिता के इस आइडिया पर हामी भर दी है। एकता और अंकिता ने पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के सीक्वल पर काम करने का फैसला सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है। 

सब जानते हैं पवित्र रिश्ता से ही सुशांत को घर-घर तक पहचान मिली थी और ये सीरियल उनके दिल के काफी करीब रहा था। इसी सीरियल के दौरान सुशांत और अंकिता के बीच हुई दोस्ती प्यार में बदल गई थी।दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन बाद में सुशांत के बॉलीवुड डेब्यू होने से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और दोनों अलग होगये।  

आपको याद दिला दें कि इससे पहले एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक और बड़ा कदम उठाया था। एकता कपूर ने सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए पवित्र रिश्ता फंड की शुरुआत की। एकता कपूर ने फैसला किया है कि इस शो से मिले फंड का इस्तेमाल लोगों में डिप्रेशन अवेयरनेस के काम में किया जाएगा। 

Related Story