दिव्यांका त्रिपाठी को ये क्या हो गया ? लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कर रहे हैं सवाल

By Neetu July 21, 2020, 9:41 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें उनके रोल किरदार के चलते घर-घर में पहचाना जाता हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरीयल 'ये है मोहब्बतें' से दिव्यांका ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। इस सीरियल में दिव्यांका ने इशिता भल्ला का रोल प्ले किया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। दिव्यांका अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने अलग- अलग स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हैं। दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।वो लगातार अपने फैन्स के लिए पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उन्हें अपडेट करती रहती हैं। 

अब हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टा पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमे वो एकदम अलग अंदाज में दिख रही है। इन पिक्चर्स में दिव्यांका ने एकदम अलग ही हेयरस्टाइल लिया हुआ है जो कि उन्हें काफी फंकी लुक दे रहा है। इसके साथ ही दिव्यांका हाथ में पिस्तौल लिए भी दबंग स्टाइल में पोज दे रही हैं। दिव्यांका का ये दबंग वाला लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि ये पिक्चर्स किसी नए शूट की नहीं हैं बल्कि थ्रोबैक हैं। दिव्यांका ने अपनी लंदन डायरी से ये थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर की हैं।

जैसा कि हम सब ये जानते है कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की है। हालांकि वो अब अपने पति विवेक दहिया के साथ एक 'एंतरप्रिन्योर (Entrepreneur) के रूप में नई शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म मेकिंग सीखने के लिए टीवी के ये कपल दिव्यांका-विवेक ने लंदन यात्रा की थी। 

'दोनों ने इस ट्रिप पर फिल्ममेंकिंग टेक्निक्स सीखी थीं। अब दिव्यांका त्रिपाठी ने इसी लंदन यात्रा की ये अनसीन थ्रोबैक पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आप भी शेयर कि गई बाकी के पिक्चर्स में देख सकते हैं कि कैसे द‍िव्‍यांका करीबी से फिल्म मेंकिंग सीख रही हैं। कभी कैमरे के आगे तो कभी पीछे रहकर दिव्यांका बारीकियों से शूटिंग को सीख रही है। 

आपको ये भी बता दे कि द‍िव्‍यांका त्रिपाठी ने अपने पति के साथ मिलकर प्रोडक्‍शन हाउस (Production House) भी खोल लिया है। लॉकडाउन में उन्होंने साथ मिलकर इसका निर्माण किया है और अब जल्द ही वो इसमें टीवी शोज का भी न‍िर्माण करेंगी। 

दिव्‍यांका और विवेक ने प्रोडक्शन हाउस का नाम 'वन रीजन फिल्म्स' रखा है। लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने अपने बिजनेस वेंचर को स्‍थापित कर लिया है। जानकारी के अनुसार, दोनों सितारे जल्द ही कुछ स्क्रिप्‍ट फाइनल कर शोज बनाने की दिशा में भी काम करेंगे।

Related Story