PICS - बहुत शानदार है डायना पेंटी का घर, सजावट देखकर चौंक जाएंगे !

By Neetu April 7, 2021, 6:59 p.m. 1k

साल 2012 में फिल्म कॉकटेल से बॉलीवुड ( Bollywood) में लॉन्च हुई थी डायना पेंटी। फिल्म में इन्हें काफी पसंद किया गया था। डायना पेंटी ( Diana Penty ) का डांस तुम ही हो बंधु गाने में बहुत पसंद किया गया। इस गाने का ट्रेलर टीवी पर देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने सीधे सिनेमा हॉल पहुंच गए थे।  डायना की फिल्म कॉकटेल ( Cocktail)  से काफी पहचान मिली थी।  उस फिल्म में डायना ने सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था। डायना ने मीरा लड़की का किरदार निभाया था। डायना पिछले दिनों फिल्म परमाणु और हैप्पी भाग जाएगी में भी नजर आई थीं। डायना पेंटी का फिल्मी करियर तो बहुत शानदार नहीं रहा लेकिन घर उन्होंने बहुत शानदार तरीके से सजा रखा है। डायना पेंटी के घर ( Diana Penty House ) की तस्वीरें देख आप सजावट के टिप्स ले सकते हैं। 

अपने लिविंग रूम के दीवारों को उन्होंने ईंटों का टेक्चर दिया है। दीवार पर कई सारे फोटो फ्रेम्स लगे हैं। 

डायना का उनके घर में फेवरेट प्लेस उनका लिविंग रूम है। अपना ज्यादातर वक्त वो वहीं बितातीं है। 

 

डायना पेंटी मुंबई में अपने मम्मी - पापा के साथ रहती हैं। उनका घर काफी बड़ा है। 

डायना के इंस्टाग्राम पर उनके घर की काफी तस्वीरें हैं। आए दिन वो तस्वीरें शेयर करती हैं। आप देख सकते हैं कि उनके लिविंग रूम की फ्लोरिंग भी काफी खूबसूरत है। 

डायना के लिविंग में रूम में सबसे ज्यादा ध्यान ग्रीन कलर की टेबल खींचती है। ईंट की दीवारों के साथ लगी टेबल उनके घर को अलग रंग देती है।  

उन्होंने घर का एक - एक कोना बहुत करीने से सजाया है। लाइट कलर की दीवारें और पर्दे उनके घर को बड़ा लुक देती हैं। 

डायना क्रिसमस पर भी घर को खूब सजाती हैं। बड़ा सा क्रिसमस ट्री उनके घर में सजाया जाता है। 

डायना के लिविंग रूम को रिच लुक किताबें भी देती हैं। 

आपको बता दें जब डायना 6 साल की थी तब से ही मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था। डायना ने अपना पहला फोटोशूट 6 साल की उम्र में करवाया था।

डायना पेंटी क्रिश्चन-पारसी फैमेली से हैं और उन्होंने मुंबई के जेवियर कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है। 

खूबसूरत आंखों वाली डायना ने साल 2005 में मॉडलिंग शुरू की थी। उसके बाद से उनका मॉडलिंग और एक्टिंग का करियर लगातार जारी है। 

Related Story