Lockdown में कुशाल टंडन ने यूं सेलीब्रेट किया मम्मी का बर्थडे

By Neetu April 8, 2020, 5:45 p.m. 1k

पूजा वर्मा राजपूत - कोरोना वायरस के (Corona Virus)चलते पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown)की वजह से अपने घरों में बंद हैं। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार हो रहे इज़ाफे के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ा जाने का इशारा दे दिया है। कोरोना वायरस ने भले ही लोगों की आज़ादी छीन ली है, लेकिन उन लोगों की भी कमी नहीं हैं, जो अलग-अलग तरीकों से खुद को एंटरटेन करने में लगे हैं। और मुश्किल की घड़ी में भी बता रहे हैं ‘जीना इसी का नाम है’। टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी उन्हीं लोगों में से हैं।

 क्वारेंटाइन में कुशाल ने अपनी मम्मी संध्या टंडन (Sandhya Tandon) का बर्थडे बेहद खास अंदाज़ में मनाया है। कुशाल ने सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी के साथ एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें कुशाल की मम्मी क्राउन पहने दिख रही हैं। साथ ही कुशाल के हाथ में व्हाइट और पिंक कलर के गुब्बारे भी हैं।  अपनी पोस्ट के कैप्शन में कुशाल ने लिखा है कि ‘ मेरी क्वीन को जन्मदिन मुबारक हो ‘मां’ बस ये शब्द ही काफी हैं, मैं हूं तुझसे’

इसके अलावा कुशाल ने अपनी मम्मी की कई और पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। आपको बता दें, कि इससे पहले कुशाल ने अपना बर्थडे भी लॉकडाउन में ही सेलीब्रेट किया था।

दरअसल 28 मार्च को कुशाल का बर्थडे होता है। और 24 मार्च को ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। जिसके बाद कुशाल ने भी अपना बर्थडे घर पर रहते हुए ही सेलीब्रेट किया। इसके साथ ही कुशाल ने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था।

 जिसमें कुशाल के टीवी पर बर्थडे सॉन्ग बज रहा है, और प्लेट में चॉकलेट केक लिए कुशाल कैमरे को केक खिला रहे हैं। इसके साथ ही कुशाल एक लम्बा पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होने लोगों से घर में ही सुरक्षित रहने की अपील की थी। कुशाल ने लिखा था कि दुनिया की कोई भी सरकार आपको बचा नहीं पाएगी। इसलिए घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए। इसके साथ ही कुनाल ने मज़ाकिया अंदाज़ में ये भी लिखा की, ‘कोरोना का ईगो बहुत बड़ा है। अगर आप उसके पास नहीं जाएंगे तो वो भी आपके पास नहीं आएगा।‘

और अब कुछ ऐसे ही अदांज़ में कुशाल अपनी मम्मी का जन्मदिन भी सेलीब्रेट कर रहे हैं। कुशाल के इस पोस्ट को उनके इंडस्ट्री फ्रैंड्स ने भी लाइक किया है। हिना खान, निकेतन धीर और अनुप सोनी जैसे स्टार्स ने कमेंट कर कुशाल की मम्मी को बर्थडे विशेज़ दी हैं।

Related Story