PICS - 37 साल के हुए Krushna Abhishek, अमेरिका में खरीद रखा है शानदार विला !

By Neetu May 30, 2020, 3:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत – कॉमेडी की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) । कृष्णा मशहूर अभिनेता गोविंदा(Govinda) के भांजे हैं। मामा के नक्शेकदम पर चलकर कृष्णा ने कॉमेडी फिल्मों में अपनी पहचान बनानी चाही थी। हांलाकि, बॉलीवुड में कृष्णा गोविंदा की तरह लक्की नहीं रहे। लम्बे वक्त तक कृष्णा को गोविंदा के भांजे की तौर पर ही पहचाना गया। लेकिन अब कृष्णा गोविंदा के नाम के दायरे को तोड़कर अपनी खुद की अलग पहचान बना चुके हैं। इंडस्ट्री के फेमस और और सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडी एक्टर्स में से एक हैं कृष्णा अभिषेक। 

फिलहाल कृष्णा कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के साथ उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) में नज़र आ रहे हैं। शो में कृष्णा ब्यूटीशियन सपना का रोल प्ले कर रहे हैं। खास बात ये है कि कृष्णा का साथ मिलते ही, कपिल के शो ने एक बार फिर बुंलदियों को छुआ है। कृष्णा ने शो में सुनील ग्रोवर की कमी को पूरा किया है। 

कृष्णा अपनी पत्नि कश्मीरा शाह(Kashmera Shah) और दो बेटों के साथ मुंबई के अंधेरी वेस्ट में ‘ओबरॉय स्प्रिंग्स’(Oberoi Springs) में रहते हैं। ‘ओबरॉय स्प्रिंग्स’ को बॉलीवुड हब(Bollywood Hub) कहा जाता है। इस पॉश रेज़िडेंल कॉम्पलेक्स में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री 16 से ज्यादा पॉपुलर स्टार्स रहते हैं।इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने एक बंग्ला अमेरिका(USA) के लॉस एंजिल्स शहर में भी खरीदा हुआ है। 

कृष्णा और कश्मीरा को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स से बेहद प्यार है, दोनों अक्सर वहां छुट्टियां बिताने जाया करते थे। जिसके बाद कृष्णा ने यहां खुद का एक घर खरीदने का मन बनाया । 2017 में कृष्णा ने अपने परिवार के लिए लॉस  में आलिशान बंगला खरीदा। उनका यह बंगला वेस्ट हॉलीवुड(west Hollywood) में स्थित है। इस बंगले की कीमत लगभग 35 करोड़ है। 

खास बात यह है कि कश्मीरा और कृष्णा की जिंदगी में दो बड़ी खुशियों ने एक साथ दस्तक दी थी। 2017 में ही कृष्णा और कश्मीरा सेरोगेसी के ज़रिए जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने थे। और माता-पिता बनने के कुछ वक्त बाद ही कृष्णा ने अपने परिवार के लिए कैलिफोर्निया में ये खूबसूरत बंगला खरीदा था।हांलाकि अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने वाले कृष्णा ने कैलिफोर्निया वाले घर की बात भी सबसे छुपाकर ही रखी थी। लेकिन कृष्णा की बहन आरती सिंह(Arti Singh) ने भाई-भाभी के इस सीक्रेट को सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया था।

भाभी के पास कैलिफोर्निया में छुट्टियां बिताने गई आरती ने घर की कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसी के साथ अपनी ये खुशी भी सभी के साथ शेयर की थी। आरती ने लिखा था, “फाइनसी मैं अपने भाई और भाभी के वेस्ट हॉलीवुड वाले बंगले पर पहुंची, सुपर प्राउड’।

आरती की इस पोस्ट के ज़रिए कृष्णा के कैलिफोर्निया में घर खरीदने की खबर और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं।

कृष्णा काम में बिज़ी रहने की वजह से अपने कैलिफोर्निया वाले बंगले मे रहने के लिए कम ही जा पाते हैं। लेकिन कश्मीरा और उनके बच्चे अक्सर वहां छुट्टियां बिताने जाते हैं। आपको बता दें, कि कृष्णा और कश्मीरा ने 2013 में लास वेगास में चर्च में शादी की थी। लेकिन अपनी शादी का खुलासा दो साल बाद 2015 में किया था।

Related Story